scorecardresearch
 

मुंबईः बिग बॉस फेम अभिनेत्री डॉली बिंद्रा के खिलाफ थाने में केस दर्ज

Dolly Bindra gym employee dispute मुंबई पुलिस जल्द ही बिंद्रा को पूछताछ के लिए नोटिस जारी करेगी. डॉली को खार थाने में बुलाकर पूछताछ की जाएगी.

पुलिस जल्द ही डॉली बिंद्रा को पूछताछ के लिए तलब करेगी (फाइल फोटो) पुलिस जल्द ही डॉली बिंद्रा को पूछताछ के लिए तलब करेगी (फाइल फोटो)

अभिनेत्री डॉली बिंद्रा का नाम फिर से विवादों में आ गया. मुंबई पुलिस ने उनके खिलाफ एक जिम कर्मचारी को धमकाने और उससे बदतमीजी करने के आरोप में केस दर्ज किया है. जल्द ही पुलिस इस मामले में डॉली बिंद्रा को पूछताछ के लिए थाने में तलब करेगी.

बिग बॉस से चर्चा में आने वाली टीवी कलाकार डॉली बिंद्रा के खिलाफ मुंबई के खार पुलिस थाने में आईपीसी की धारा 341, 447, 501, 504, 506 और 34 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. मुंबई पुलिस जल्द ही बिंद्रा को पूछताछ के लिए नोटिस जारी करेगी. डॉली को खार थाने में बुलाकर पूछताछ की जाएगी.

बताते चलें कि डॉली बिंद्रा और विवादों का पुराना नाता है. इससे पहले वर्ष 2015 में डॉली का चर्चित धर्मगुरु राधे मां से विवाद हो गया था. हालांकि वो पहले उनकी भक्त थीं. लेकिन बाद में डॉली बिंद्रा ने ही राधेमां के खिलाफ उसे जान से मारने की धमकी देने का मुकदमा दर्ज कराया था. अभी तक उस मामले की जांच चल रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें