scorecardresearch
 

यूपीः भीड़ ने बदमाश को पीट पीट कर मार डाला

यूपी के गाजियाबाद जिले में किसी वारदात को अंजाम देने आए एक बदमाश को भीड़ ने पीट पीट कर मौत की नींद सुला दिया. अब पुलिस मामले की जांच कर रही है.

पुलिस मामले की छानबीन कर रही है पुलिस मामले की छानबीन कर रही है

दिल्ली से सटे यूपी के गाजियाबाद जिले में किसी वारदात को अंजाम देने आए एक बदमाश को भीड़ ने पीट पीट कर मौत की नींद सुला दिया. घटना के बाद पुलिस ने मौके पर जाकर बदमाश की लाश को कब्जे में लिया.

हत्या की यह वारदात गाजियाबाद के लोनी बॉर्डर थाना इलाके की है. क्षेत्र में तड़के किसी वारदात अंजाम देने आए एक बदमाश की जनता से मुठभेड़ हो गई. इस दौरान लोगों ने बदमाश को दबोच लिया और उसकी जमकर धुनाई की.

बाद में लोगों ने वारदात की सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस बदमाश को उपचार के लिए जिला अस्पताल लेकर पहुंची. जहां डॉक्टरों ने बदमाश को मृत घोषित कर दिया.

अभी तक मारे गए बदमाश की शिनाख्त नहीं हो सकी. उसकी पहचान के प्रयास किये जा रहे हैं. एसपी देहात राकेश पांडेय ने बताया कि पुलिस बदमाश के मारे जाने की जांच कर रही है. इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया है.

एसपी पांडेय ने बताया कि मृतक बदमाश अमित विहार गली नंबर-4 में रहने वाले राकेश के मकान में वारदात करने की नियत से घुसा था. जब वह घर में चोरी कर रहा था तभी घर के लोग जाग गए और बदमाश को दबोच लिया. बाद में लोगों ने उसकी जमकर पिटाई की.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें