scorecardresearch
 

नोएडाः चलती कार में नाबालिग से गैंगरेप, पीड़‍िता अस्पताल में भर्ती

दिल्सी से सटे नोएडा में कुछ लड़कों ने एक नाबालिग लड़की के साथ चलती कार में सामूहिक बलात्कार किया. पीड़िता ने दो आरोपियों के नाम पुलिस को बताए हैं.

पीड़िता ने दो आरोपियों को पहचान लिया है पीड़िता ने दो आरोपियों को पहचान लिया है

उत्तर प्रदेश के नोएडा शहर में कार सवार कुछ लड़कों ने एक नाबालिग लड़की से सामूहिक बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया. पहले आरोपी लड़की को कार में बैठाकर ले गए और बाद में उसे अपनी हवस का शिकार बना लिया. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है.

बलात्कार की यह शर्मनाक वारदात दिल्ली से सटे नोएडा के सेक्टर 58 की है. जहां रहने वाली एक नाबालिग लड़की अपने घर के बाहर खड़ी थी. तभी कार सवार कुछ लड़के वहां पहुंचे और नाबालिग लड़की को कार में बैठाकर ले गए.

आरोप है कि कुछ दूर जाने के बाग लड़कों ने चलती कार में लड़की को एक एक कर अपनी हवस का शिकार बनाया. इस दौरान लड़की युवकों से उसे छोड़ देने की गुहार लगाती रही लेकिन किसी ने लड़की की एक नहीं सुनी. लड़की को गंभीर चोटें भी आई.

वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी लड़की को विजयनगर थाने के पास सुनसान इलाके में छोड़कर फरार हो गए. किसी तरह से बदहवास और घायल लड़की ने इस बात की सूचना अपने घर वालों को दी. घरवाले सकते में आ गए और उन्होंने फौरन पुलिस को सारी घटना बताई.

पुलिस वारदात के बारे में जानकर हरकत में आ गई. लड़की को बरामद कर लिया गया. लड़की ने पुलिस को बताया कि वह दो आरोपियों को पहचानती है. जिनके नाम उसने सचिन और सोनू बताए.

मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. अब पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है. पीड़िता को इलाज के लिए दिल्ली के गुरु तेग बहादुर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें