scorecardresearch
 

बिहार: नाबालिग से छेड़छाड़ का वीडियो वायरल, हिरासत में दो आरोपी

बिहार के जहानाबाद में एक लड़की के साथ सरेराह छेड़खानी का सनसनीखेज वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस मामले में पुलिस ने इस पर स्वतः संज्ञान लेते हुए केस दर्ज करके दो आरोपियों को हिरासत में लिया है.

बिहार के जहानाबाद की घटना बिहार के जहानाबाद की घटना

बिहार के जहानाबाद में एक लड़की के साथ सरेराह छेड़खानी का सनसनीखेज वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस मामले में पुलिस ने स्वतः संज्ञान लेते हुए केस दर्ज करके दो आरोपियों को हिरासत में लिया है. बताया जा रहा है कि यह वीडियो जहानाबाद के काको थाना क्षेत्र के भलावर ओपी का है. पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है.

वायरल वीडियो में साफ दिख रहा है कि आधा दर्जन से अधिक लड़के एक लड़की को दबोचे हुए हैं. उसके साथ सरेराह लगातार छेड़खानी कर रहे हैं. लड़की चिल्ला रही है. उन लड़कों पर कोई भी प्रभाव नहीं पड़ रहा है. लड़के पीड़िता को बुरी तरह नोच-खसोट रहे हैं. पीड़िता बार-बार छोड़ने की मिन्नतें कर रही है. एक लड़का अपने मोबाइल से वीडियो बना रहा है.

वीडियो में मौका-ए-वारदात पर एक बाइक गिरी हुई थी. उसका रजिस्ट्रेशन नंबर जहानाबाद जिले का ही है. जहानाबाद एसपी मनीष कुमार ने बताया कि बाइक नंबर के आधार पर आरोपियों की पहचान की कोशिश की जा रही है. वीडियो का सत्यापन किया जा रहा है. आईजी नैयर हसनैन खान ने एसआईटी का गठन किया है.

इस एसआईटी में पटना के एएसपी (ऑपरेशन), जहानाबाद के एसपी और दो जिला स्तर के पुलिस अधिकारी शामिल हैं. इन अधिकारियों के नेतृत्व में एसआईटी की टीम लगातार छापेमारी कर रही है. दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ किया जा रहा है. शुरुआती जांच में पता चला है कि यह वारदात जहानाबाद के काको थाना क्षेत्र के भरथुआ नहर पर हुई है.

काको थाने में दर्ज तहरीर में बताया गया है कि एक पुलिस अधिकारी कार्यालय में अपना काम कर रहे थे. उसी दौरान सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो उन्हें दिखा. इस वीडियो में एक नाबालिग लड़की के साथ कई लड़के जबरदस्ती कर रहे हैं. उसके साथ बर्बरता की जा रही है. उसे निर्वस्त्र करके उसके साथ रेप की कोशिश की जा रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें