scorecardresearch
 

चलती ट्रेन में युवती से छेड़खानी, विरोध किया तो जमकर पीटा

बिहार में ट्रेन में युवती से चलती ट्रेन में छेड़छाड़ की सनसनीखेज घटना सामने आई है. पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी शख्स की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है.

छेड़छाड़ की सनसनीखेज घटना छेड़छाड़ की सनसनीखेज घटना

बिहार में ट्रेन में युवती से चलती ट्रेन में छेड़छाड़ की सनसनीखेज घटना सामने आई है. पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी शख्स की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है. पुलिस ने पीड़िता का बयान दर्ज कर लिया है.

जानकारी के मुताबिक, यह घटना मोकामा रेलवे स्टेशन से पटना के लिए चली पैसेंजर ट्रेन में घटी है. बताया जाता है कि मोकामा स्टेसन पर एक छात्रा पैसेंजर ट्रेन में सवार हुई. उसे बाढ जाना था. युवती के पीछे एक वहशी युवक भी बोगी में सवार हो गया. उस बोगी में कुछ ही यात्री सवार थे, जो अगले स्टेशन पर उतर गए.

इसके बाद आरोपी ने चलती ट्रेन में युवती के साथ अश्लील हरकत करना शुरू कर दिया. पीड़िता उससे बचने के लिए बोगी में इधर से उधर भागती रही, लेकिन वहशी शांत नहीं हुआ. लड़की ने अश्लील हरकतों का विरोध करना शुरू कर दिया. इससे बौखलाए आरोपी ने उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी.

पीड़िता ने बताया कि मोर स्टेशन पर गाड़ी रुकते ही, उसने किसी तरह उतर कर अपनी इज्जत बचाई. इस सूचना के मिलने के घंटों बाद रेल पुलिस ने पीड़ित लड़की का बयान दर्ज किया. पीड़िता की तहरीर के आधार पर अज्ञात आरोपी के खिलाफ पुलिस ने आईपीसी की संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर लिया.

पटना रेलखंड पर चलने वाली ट्रेनें बदमाशों के लिए सेफ जोन बनती जा रही हैं. एक महीने पहले ही एक्सप्रेस ट्रेन में यात्री की गोली मारकर हुई हत्या का शोर अभी थमा भी नहीं था कि पैसेंजर ट्रेन में दिनदहाड़े लड़की के साथ छेड़खानी की घटना को अंजाम देकर बदमाशों ने रेल पुलिस को खुली चुनौती दे दी है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें