scorecardresearch
 

लखनऊ-मथुरा के बीच निर्भया जैसी वारदात, चलती बस में महिला से रेप

वो महिला प्रतापगढ़ से बस में चढ़ी थी. उसे नोएडा आना था. आरोप है कि रास्ते में लखनऊ और मथुरा के बीच चलती बस में महिला के साथ बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया गया. बस जब नोएडा पहुंची तो महिला ने शोर मचा दिया.

X
पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है

लखनऊ और मथुरा के बीच एक चलती बस में एक महिला के साथ बलात्कार की शर्मनाक घटना को अंजाम दिया गया है. आरोप लगाने वाली पीड़ित महिला प्रतापगढ़ से चलकर नोएडा आ रही थी. इस संबंध में पीड़िता ने नोएडा के थाना 20 में मामला दर्ज कराया है.

जानकारी के मुताबिक महिला प्रतापगढ़ से बस में चढ़ी थी. उसे नोएडा आना था. आरोप है कि रास्ते में लखनऊ और मथुरा के बीच चलती बस में महिला के साथ बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया गया. बस जब नोएडा पहुंची तो महिला ने शोर मचा दिया.

नोएडा के सेक्टर 45 आने से पहले ही आरोपियों ने महिला को विनायक हॉस्पिटल के पास फेंक दिया और वहां से फरार हो गए. महिला की शिकायत पर सेक्टर 20 थाने की पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू की.

जांच के बाद पुलिस ने बताया कि वारदात लखनऊ से मथुरा के रास्ते मे हुई. महिला ने यहां शिकायत दी है जिसके आधार पर 1 आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. बस को भी पुलिस ने कब्जे में ले लिया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें