scorecardresearch
 

यूपीः प्रेम प्रसंग के चलते दो लोगों की निर्मम हत्या

उत्तर प्रदेश के इटावा जिले में एक लड़के और लड़की का प्रेम प्रसंग दो लोगों की हत्या का कारण बन गया. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है

उत्तर प्रदेश के इटावा जिले में एक लड़के और लड़की का प्रेम प्रसंग दो लोगों की हत्या का कारण बन गया. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

हत्या की यह सनसनीखेज वारदात इटावा के जसवंत नगर थाना क्षेत्र की है. जिले के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पीयूष श्रीवास्तव ने बताया कि धीरा जगसौरा गांव में एक लड़के और लड़की के बीच काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था.

घरवाले इस रिश्ते के पूरी तरह से खिलाफ थे. कुछ दिन पहले दोनों भागकर दिल्ली चले गये. वहां उनके गांव का एक युवक संजू नौकरी करता था. दोनों जाकर उसी के घर पर टिक गए.

एसएसपी श्रीवास्तव ने बताया कि दो दिन पहले 20 वर्षीय संजू छुट्टी पर गांव आया था. रात के समय जब वह घर वापस लौट रहा था. तभी लड़की के चाचा प्रताप ने बुधवार की रात संजू पर कुल्हाडी से धावा बोल दिया. उसने संजू पर कई वार कर उसकी हत्या कर दी.

हत्या की वारदात को अंजाम देकर आरोपी प्रताप मौके से फरार हो गया. जब इस बात की खबर संजू के घरवालों को लगी तो उनका खून खोल उठा. बेटे की हत्या से बौखलाये संजू के पिता लेखराज बदले की आग में जल रहे थे. इसी के चलते उन्होंने लड़की पक्ष के 28 वर्षीय प्रताप नामक एक व्यक्ति की हत्या कर दी.

सूचना मिलने पर पुलिस गांव में पहुंच गई. और पंचनामे की कार्रवाई के बाद दोनों शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिए. पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें