scorecardresearch
 

प्रेम प्रसंग में रेप के बाद लड़की को जिंदा जलाया

यूपी के ग्रेटर नोएडा में प्रेम प्रसंग के बीच रेप के बाद एक नाबालिक लड़की को जिंदा जलाए जाने की सनसनीखेज घटना सामने आई है. पीड़िता लड़की को गंभीर हालत में दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

प्रेम प्रसंग के बीच घटनी खौफनाक घटना प्रेम प्रसंग के बीच घटनी खौफनाक घटना

यूपी के ग्रेटर नोएडा में प्रेम प्रसंग के बीच रेप के बाद एक नाबालिक लड़की को जिंदा जलाए जाने की सनसनीखेज घटना सामने आई है. पीड़िता लड़की को गंभीर हालत में दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वह करीब 90 फीसदी तक जल चुकी है. पीड़ित परिवार की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करके गिरफ्तार कर लिया है. इस घटना को लेकर लोगों में आक्रोश है.

जानकारी के मुताबिक, ग्रेटर नोएडा के बिसरख कोतवाली क्षेत्र में रहने वाले एक प्रॉपर्टी डीलर अपने परिवार के साथ घर में सो रहे थे. उनकी बेटी एक अलग कमरे में सो रही थी. तभी रात को करीब 1 से 2 बजे के बीच पड़ोस में रहने वाले एक लड़के ने उसे छत पर बुलाया. उसके साथ रेप करने के बाद मिट्टी का तेल छिड़कर जिंदा आग के हवाले कर दिया. लड़की के चीखने की आवाज सुनकर परिजन छत पर पहुंचे.

मारपीट के बाद जलाया
पीड़िता के पिता के मुताबिक, आरोपी लड़के ने रेप का विरोध करने पर मारपीट की. उसके सिर पर जोरदार हमला किया. उसके दरिंदे का इससे भी जी नहीं भरा तो उसने मिट्टी का तेल छिड़क कर उसे आग के हवाले कर दिया. आनन-फानन में पीड़िता को नजदीकी अस्पताल पहुंचाया गया. आरोपी युवक का नाम अजय कुमार बताया जा रहा है. वह मूलरूप से बिहर का रहने वाला है, जो टेंट की दुकान पर काम करता है.

प्रेम प्रसंग का मामला
एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि शुरुआती जांच में यह मामला प्रेम प्रसंग का लग रहा है. जानकारी मिली है कि करीब एक साल पहले पीड़ित लड़की आरोपी लड़के के साथ घर से भागी थी. आरोपी को भी नाबालिग बताया जा रहा है, लेकिन यह अभी प्रमाणित नहीं हुआ है. पीड़िता के परिजनों की तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376, 307, 326 और 452 के तहत केस दर्ज कर लिया गया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×