scorecardresearch
 

केरलः सुपरस्टार दिलीप गिरफ्तार, हीरोइन को अगवा और यौन उत्पीड़न का आरोप

अभिनेत्री के अपहरण और यौन उत्पीड़न मामले में गिरफ्तार मलयालम फिल्मों के सुपरस्टार दिलीप (48) को 14 दिनों की न्यायित हिरासत में भेज दिया गया है. सोमवार को केरल पुलिस ने दिलीप को गिरफ्तार किया था.

दिलीप को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा गया है दिलीप को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा गया है

अभिनेत्री के अपहरण और यौन उत्पीड़न मामले में गिरफ्तार मलयालम फिल्मों के सुपरस्टार दिलीप (48) को 14 दिनों की न्यायित हिरासत में भेज दिया गया है. सोमवार को केरल पुलिस ने दिलीप को गिरफ्तार किया था.

केरल के पुलिस महानिदेशक लोकनाथ बेहरा ने बताया कि अभिनेता दिलीप को तमिल और तेलुगु फिल्मों में काम करने वाली अभिनेत्री के अपहरण और यौन उत्पीड़न मामले में गिरफ्तार किया गया था. इस मामले में अभिनेता दिलीप मुख्य आरोपी हैं. पुलिस के पास उनके खिलाफ काफी सबूत हैं.

दिलीप की पैरवी के लिए अदालत में पेश हुए मशहूर वकील के. रामकुमार ने बताया कि अभिनेता पर भारतीय दंड संहिता की धारा 120 बी के तहत आरोप लगाया गया है. उन्होंने कहा कि दिलीप की जमानत के लिए अर्जी दायर की गई है. मुमकिन है, बुधवार को जमानत अर्जी पर सुनवाई हो.

इस घटना ने राज्य के लोगों को सकते में डाल दिया था. अभिनेता की गिरफ्तारी के बाद लोगों ने जगह-जगह प्रदर्शन कर उनका पुतला फूंका. पुलिस ने अभिनेत्री के अपहरण, दिलीप समेत इंडस्ट्री के लोगों को धमकी देने और ब्लैकमेल करने के लिए कथित तौर पर जेल से फोन करने के मामले में आरोपी पुल्सर सुनी से पूछताछ की थी.

जेल से अदालत ले जाने के दौरान सुनी ने संवाददाताओं से कहा था कि अभिनेत्री के अपहरण की साजिश में शामिल बड़ी मछलियों के नामों का जल्द ही खुलासा होगा. पुलिस ने सुनी के खुलासे पर 29 जून को दिलीप और उसके निर्देशक दोस्त नादिर शाह से करीब 13 घंटे तक पूछताछ की थी.

क्या था मामला

17 फरवरी को तमिल और तेलुगु फिल्मों की एक मशहूर अभिनेत्री का त्रिशूर से कोच्चि जाते हुए बीच में अपहरण कर लिया गया था. अपहरण किए जाने के करीब दो घंटे बाद अभिनेत्री को निर्देशक-अभिनेता लाल के घर के बाहर फेंक दिया गया. कथित तौर पर दो घंटे तक कार के भीतर उसके साथ मारपीट की गई. जांचकर्ता पुलिस टीम ने अपहरण में शामिल पुल्सर सुनी और उसके सहयोगी को गिरफ्तार कर लिया था. दिलीप के सहयोगी और निर्देशक दोस्त नादिर शाह से 13 घंटे तक चली पूछताछ के बाद साजिश की बात सामने आई.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें