scorecardresearch
 

बूढ़ी महिला पर अवैध संबंध का आरोप लगाकर लोगों ने पीटा

अनैतिक प्रेम संबंध के आरोप में एक 60 साल की महिला को निर्दयता से पीटा गया. उसके बाद बेहोशी की हालत में उसे छोड़ दिया गया.

X
अनैतिक प्रेम संबंध के आरोप में पिटाई अनैतिक प्रेम संबंध के आरोप में पिटाई

त्रिपुरा में एक 60 साल की महिला को कुछ लोगों ने अनैतिक प्रेम संबंध के आरोप में निर्दयता से पीटा और बेहोशी की हालत में छोड़ दिया. महिला के पड़ोसियों ने उसे मुक्त कराकर अस्पताल पहुंचाया, जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है.

जानकारी के मुताबिक, घटना दक्षिणी त्रिपुरा जिले में पुरातन राज बाड़ी पुलिस थानांतर्गत उजन चंद्रपुर गांव की है. पीड़िता महिला मनरेगा का काम करके अपने घर लौट रही थी. उसी समय कुछ लोगों ने उसे पकड़कर एक पेड़ से बांध दिया.

पेड़ से बांधकर महिला की जमकर पिटाई
पीड़िता के मुताबिक, पेड़ से बांधने के बाद लोगों ने उसकी जमकर पिटाई की, जिनमें ज्यादातर महिलाएं शामिल थीं. इसके बाद महिला का सिर मुंडवाकर पूरे गांव में घुमाया गया. महिला रात भर पेड़ से बंधी रही. अगले दिन उसे मुक्त कराया गया.

केस दर्ज होने के बाद छह लोग गिरफ्तार
उप प्रभागीय पुलिस अधिकारी एस. के. पॉल ने बताया कि स्थानीय लोगों का आरोप है कि पीड़िता का अपने भील समुदाय के एक व्यक्ति से अनैतिक प्रेम संबंध चल रहा था. इसका पीड़िता के परिजनों ने खंडन किया है. इस मामले में छह लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें