scorecardresearch
 

यूपीः पार्षद की बेटी ने फांसी लगाकर की खुदकुशी

कानपुर जिले में एक महिला पार्षद की बेटी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस को मृतका का लिखा एक सुसाइड नोट भी मिला है.

पुलिस को कमरे से लड़की का सुसाइड नोट भी मिला है पुलिस को कमरे से लड़की का सुसाइड नोट भी मिला है

उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में बीए की एक छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. छात्रा ने आत्महत्या करने से पहले लिखा एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है. मृतका की मां कानपुर नगर निगम की पार्षद हैं.

मामला कानपुर के कल्याणपुर का है. जहां मसवानपुर इलाके में निगम पाषर्द बीना कुशवाह अपने परिवार के साथ रहती हैं. शनिवार की सुबह उनकी 20 वर्षीय बेटी सुप्रिया देर कमरे से बाहर नहीं आई. कई बार आवाज़ लगाने पर भी कोई जवाब नहीं मिला. जब घरवालों ने कमरे में जाकर देखा तो उसकी सुप्रिया फांसी लगाकर लटकी हुई थी.

कल्याणपुर पुलिस स्टेशन के एसएचओ संतोष सिंह ने बताया कि कल्याणपुर की पाषर्द बीना कुशवाहा की बेटी सुप्रिया ने सुबह अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. वह स्नातक द्वितीय वर्ष की छात्रा थी.

पुलिस के मुताबिक उसने आत्महत्या से पहले लिखा एक नोट भी छोड़ा था. जिसमें सुप्रिया ने पारिवारिक कलह को आत्महत्या का कारण बताया है. परिवार वालों ने बेटी का शव फांसी के फंदे से लटकता देखा तो पुलिस को सूचित किया.

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. और शव को उतार कर पोस्टमार्टम के लिये भेजा. सुसाइड नोट मिलने के बाद पुलिस मामले में सामान्य कार्रवाई कर रही है. पुलिस इसे घरेलू कलह से जोड़कर ही देख रही है.

जबकि इलाके के लोगों का कहना है कि यह प्रेम प्रसंग का मामला है. लड़की किसी दूसरी जाति के लड़के से प्यार करती थी और घर वाले इस रिश्ते का विरोध कर रहे थे. लेकिन पुलिस इस संभावना से इंकार कर रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें