scorecardresearch
 

स्विमिंग पूल में महिला को बचाने में गई IAS की जान, परिजनों ने बताया अच्छा तैराक

दिल्ली के बेर सराय इलाके में स्थित विदेशी सेवा संस्थान में एक ट्रेनी आईएएस अधिकारी की संदिग्ध परिस्थिती में मौत हो गई. स्विमिंग पूल में उनकी लाश मिली है. मृतक का नाम आशीष दाहिया है, जो सोनीपत हरियाणा के रहने वाले थे. दिल्ली सरकार ने जांच के आदेश दिए हैं.

X
मृतक का नाम आशीष दाहिया है मृतक का नाम आशीष दाहिया है

दिल्ली के बेर सराय इलाके में स्थित विदेशी सेवा संस्थान में एक ट्रेनी आईएएस अफसर की संदिग्ध परिस्थिती में मौत हो गई. स्विमिंग पूल में उनकी लाश मिली है. मृतक का नाम आशीष दहिया है, जो सोनीपत, हरियाणा के रहने वाले थे. दिल्ली सरकार ने जांच के आदेश दिए हैं.

जानकारी के मुताबिक, 2016 बैच के आईएएस अफसर आशीष दहिया यहां पर अपने दोस्त अभिमन्यु गहलोत से मिलने के लिए आए थे. अभिमन्यु आईएफएस अफसर हैं. देर रात आशीष और अभिमन्यु के साथ कुछ और लोग स्विमिंग पूल में थे. ये लोग वहां पार्टी कर रहे थे.

पुलिस के मुताबिक, सोमवार की देर रात आशीष और अभिमन्यु के साथ उनके दोस्त पूल साइड पार्टी कर रहे थे. पार्टी के दौरान इन लोगों ने तय किया कि स्विमिंग पूल में जाएं. इसी दौरान एक महिला अफसर स्विमिंग पूल में फिसल गई. उसे बचाने के लिए आशीष के साथ कई लोग कूदे.

बताया जा रहा है कि महिला अफसर को बचाने के बाद पता चला कि आशीष अचानक गायब हैं. खोजबीन के बाद देखा गया कि आशीष का शरीर पानी में तैर रहा है. दोस्त उसे तुरंत लेकर फोर्टिस अस्पताल गए. वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई.

आशीष के परिजनों ने उनकी मौत पर हैरानी जताई है. उनके चाचा का कहना है कि आशीष एक अच्छा तैराक था. ऐसा कैसे हो गया कि 10 फीट गहरे स्विमिंग पूल में गिरने उसकी मौत हो गई. डीसीपी ईश्वर सिंह ने कहा कि शुरूआती जांच में लग रहा है कि डूबने से मौत हुई है. शरीर पर चोट को कोई निशान नहीं है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें