scorecardresearch
 

डबल मर्डर से दहला सोनीपत, मस्जिद में पति-पत्नी की निर्मम हत्या

मस्जिद में इरफान नाम के शख्स और उसकी पत्नी याशमीन के शव ग्रामीणों ने लुहलुहान हालत में मिले. इरफान मस्जिद में इमाम था और उसकी पत्नी भी उसके साथ मस्जिद में बने एक कमरे रहती थी.

डबल मर्डर डबल मर्डर

  • मस्जिद में बने एक कमरे में दिया वारदात को अंजाम
  • मृतक इरफान और उसकी पत्नी यासमीन मस्जिद में ही रहते थे
  • देर रात अज्ञात हमलावरों ने की हत्या

हरियाणा के सोनीपत से डबल मर्डर की एक ऐसी वारदात सामने आई है जिसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. गांव मुनक माजरा में बनी मस्जिद में पति-पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी गई. उनके शरीर पर तेजधार हथियार के कम से कम 15 से 20 वार किए गए थे. ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. सोनीपत पुलिस और एफएसएल की टीम वारदात की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची. एफएसएल की टीम में मौके से साक्ष्य जुटाए और पुलिस ने ग्रामीणों के बयान दर्ज किए ताकि मामले में जल्द से जल्द खुलासा हो सके.

इस मामले की जांच कर रहे डीएसपी जितेंद्र कुमार ने बताया, 'हम एक गांव से सूचना मिली थी कि यहां पर डबल मर्डर हुआ है. हमने मौके पर जाकर देखा तो इरफान और उसकी पत्नी यासमीन की हत्या तेजधार हथियार से हुई है. उनके शरीर पर चोट के कई निशान भी हैं. बताया जा रहा है कि इरफान मस्जिद में इमाम का काम करता था. पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी है. जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी.'

मस्जिद में इरफान नाम के शख्स और उसकी पत्नी यासमीन के शव ग्रामीणों ने लुहलुहान हालत में मिले. इरफान मस्जिद में इमाम था और उसकी पत्नी यासमीन भी उसके साथ मस्जिद में बने एक कमरे रहती थी. दोनों का निकाह 1 साल पहले ही हुआ था.

पुलिस के मुताबिक दोनों की हत्या इतनी बेहरमी से की गई थी कि दोनों के शरीर पर तेजधार हथियार के कम से कम 15 से 20 निशान थे. नसीब नाम की ग्रामीण ने बताया कि जब वह मस्जिद में आया तो उसने इरफान को आवाज लगाई लेकिन वह नहीं मिला तो उसने उसके कमरे में जाकर देखा तो इरफान और उसकी पत्नी का शव कमरे में पड़े थे. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें