scorecardresearch
 

विवाहिता को बंधक बनाकर करता रहा बलात्कार

हरियाणा में एक विवाहिता को बंधक बनाकर उसके साथ बलात्कार किए जाने का मामला सामने आया है. पीड़िता के साथ पांच साल तक अत्याचार होते रहे.

पीड़िता ने महिला थाने जाकर आपबीती सुनाई पीड़िता ने महिला थाने जाकर आपबीती सुनाई

हरियाणा के जींद जिले में एक विवाहिता को बंधक बनाकर उसके साथ बलात्कार किए जाने का मामला सामने आया है. पीड़िता ने इस संबंध में महिला थाने जाकर मामला दर्ज कराया है.

जींद पुलिस के मुताबिक कुरूक्षेत्र की रहने वाली एक शादीशुदा महिला की मुलाकात वर्ष 2011 में गांव दबलैन निवासी शीलू से हुई थी. दोनों के बीच पहले दोस्ती हुई और फिर शीलू ने महिला को शादी करने का झांसा दे दिया. वह महिला को विश्वास में लेकर अपने साथ भगा लाया.

आरोप है कि शीलू ने उसे एक कमरे में लाकर बंद कर दिया. जब तक महिला को उसकी हकीकत समझ आई, तब बहुत देर हो चुकी थी. शीलू पांच साल तक उसे बंधक बनाकर उसके साथ बलात्कार करता रहा. विरोध करने पर उसे जान से मारने की धमकी भी दी.

आखिरकार किसी तरह से महिला सोमवार को उसके चंगुल से भाग निकली. उसने वापस जींद आकर पुलिस को आपबीती सुनाई. महिला थाना पुलिस ने इस संबंध में फौरन मामला दर्ज कर लिया. पुलिस ने पीड़िता का सामान्य अस्पताल में मेडिकल परीक्षण भी कराया.

अब पुलिस महिला के साथ बलात्कार करने, उसे बंधक बनाने और जान से मारने की धमकी देने के आरोप में शीलू को तलाश कर रही है. फिलहाल उसका कुछ पता नहीं चल पाया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें