scorecardresearch
 

हरियाणा: खाने पर बुलाकर छात्रा से किया रेप, मां को भेजीं अश्लील तस्वीरें

पुलिस के मुताबिक आरोपी केशव भी कोचिंग के बहाने दिल्ली की निरंकारी कालोनी में किराए के मकान में रहने लगा. इस दौरान पीड़िता से मिलकर बार-बार उसे अपने कमरे पर आने का दबाव बनाने लगा.

सांकेतिक तस्वीर सांकेतिक तस्वीर

हरियाणा की पलवल पुलिस ने एक युवक के खिलाफ एक छात्रा से रेप करने का मुकदमा दर्ज किया है. आरोप है कि युवक ने पहले कॉलेज में पढ़ने वाली छात्रा से दोस्ती कर उसके अश्लील फोटो क्लिक किए और बाद में फोटो दिखा कर ब्लैकमेल किया. इस दौरान आरोपी ने छात्रा के साथ कई बार रेप भी किया. बाद में छात्रा के अश्लील फोटो उसकी मां को भेज दिए.

पुलिस का कहना है कि पीड़ित युवती की आरोपी से जानपहचान एक शादी समारोह के दौरान हुई थी. जुलाई 2017 को पीड़िता ने 12वीं कक्षा पास कर दिल्ली के एक कॉलेज में एडमिशन लिया. छात्रा दिल्ली में एक कमरा लेकर रहने लगी और कोचिंग लेनी शुरू कर दी.

पुलिस के मुताबिक आरोपी केशव भी कोचिंग के बहाने दिल्ली की निरंकारी कालोनी में किराए के मकान में रहने लगा. इस दौरान पीड़िता से मिलकर बार-बार उसे अपने कमरे पर आने का दबाव बनाने लगा.

शिकायत के मुताबिक 27 फरवरी 2018 को पीड़िता, केशव के कमरे पर चली गई, जहां पर केशव ने बेहोशी की दवा मिलाकर खाना खिलाया. खाना खाने के बाद वह बेहोश हो गई और उसी दौरान केशव ने दुष्कर्म किया. इस दौरान उसने छात्रा की कई अश्लील फोटो भी ले ली.

आरोप है कि अश्लील फोटो सार्वजनिक करने की धमकी देकर केशव ने कई बार रेप किया. परेशान होकर जब पीड़िता ने आरोपी के फोन उठाने बंद कर दिए तो केशव ने पीड़िता की अश्लील फोटो पीड़िता की मां के पास भेज दिए.

आरोप है कि केशव ने दुबारा न मिलने पर फोटो नेट पर अपलोड करने की धमकी दी है. जिससे परेशान होकर पीड़िता ने पलवल महिला पुलिस से इस मामले में शिकायत दर्ज कराई है.

पुलिस ने पीडि़ता की मेडिकल जांच कराई जहां दुष्कर्म की पुष्टि होने के बाद आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है. पुलिस के मुताबिक आरोपी फिलहाल पुलिस गिरफ्त से बाहर है, जिसकी तलाशी जारी है. पुलिस इस मामले में जांच कर रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें