scorecardresearch
 

जींद में देह व्यापार का भंडाफोड़, पीड़ित महिला को कराया मुक्त

हरियाणा के जींद जिले में महिला थाना पुलिस ने देह व्यापार का भंडाफोड़ किया है. पुलिस ने छापेमारी में एक महिला को भी मुक्त करवाया है. पुलिस ने इस मामले में मानव तस्करी कानून के तहत तीन आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है.

देह व्यापार का भंडाफोड़ देह व्यापार का भंडाफोड़

हरियाणा के जींद जिले में महिला थाना पुलिस ने देह व्यापार का भंडाफोड़ किया है. पुलिस ने छापेमारी में एक महिला को मुक्त करवाया है. पुलिस ने इस मामले में मानव तस्करी कानून के तहत तीन आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है.

जानकारी के मुताबिक, महिला थाना पुलिस को सूचना मिली कि पटियाला चौक इलाके में एक महिला को बंधक बनाकर देह व्यापार का धंधा करवाया जा रहा है. सूचना के आधार पर पुलिस ने बताए गए ठिकाने पर छापा मारा. वहां पुलिस को एक महिला मिली. जिसकी पहचान पश्चिमी बंगाल निवासी के रूप में हुई.

पीड़ित महिला ने पुलिस को बताया कि राजीव और सुनील नामक युवकों ने बीते 4 अगस्त को उसके साथ बलात्कार किया. पीड़ित महिला ने पुलिस को ये भी बताया कि प्रिया नामक युवती देह व्यापार के अनैतिक धंधे को चला रही है. प्रिया ने ही उसे मकान में बंधक बनाया हुआ था.

प्रिया उसे देह व्यापार के लिए दूसरी जगहों पर भेजा करती थी. विरोध करने पर तीनों उसके साथ मारपीट करते थे. पुलिस ने बताया कि छापे की भनक लगने पर तीनों आरोपी फरार होने में कामयाब हो गए. पुलिस तीनों की तलाश में जुटी हुई है.

महिला थाना पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल करवाया. पुलिस ने आरोपी सुनील, राजीव और प्रिया के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म और मानव तस्करी कानून के तहत मामला दर्ज किया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें