scorecardresearch
 

गुरुग्रामः शराब पीकर हंगामा करने वाला विदेशी मॉडल गिरफ्तार

गुरुग्राम की एक सोसाइटी में एक विदेशी मॉडल पर शराब का नशा कुछ इस कदर चढ़ा कि उसने जमकर हंगामा किया. जब लोगों ने उसे समझाने की कोशिश की तो वह लोगों से बदसलूकी करने लगा.

पुलिस मामले की छानबीन कर रही है पुलिस मामले की छानबीन कर रही है

गुरुग्राम की हाईप्रोफाइल सोसाइटी में शराब पीकर हंगामा करने वाले एक विदेशी मॉडल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपी मॉडल को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया है. आरोपी एक विज्ञापन कंपनी के लिए काम करता है.

मामला गुरुग्राम के डीएलएफ फेस-1 का है. जहां रविवार की दोपहर आरोपी विदेशी युवक ने शराब पीकर बीच सोसाइटी में जमकर हंगामा किया. दरअसल, आरोपी विदेशी मॉडल इस्टोनिया देश का रहने वाला है. वह किसी विज्ञापन कंपनी में काम करता है. इसी सिलसिले में वह गुरुग्राम आया हुआ था.

रविवार की दोपहर उसने शराब पीकर काफी हंगामा बरपाया और वहां रहने वालों के साथ बदतमीजी भी की. लोगों ने इसी दौरान पुलिस को बुला लिया. पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पब्लिक प्लेस में शराब पीने और लोगों के साथ बदसलूकी करने के आरोप में मामला दर्ज किया है.

आरोपी का नाम बुलादी स्लॉय है. पुलिस ने प्रथामिक जांच के दौरान उसका पासपोर्ट और वीजा चैक करा लिया है. जो दोनों ही अभी मान्य हैं. फिलहाल, पुलिस इस मॉडल के बारे में उस कंपनी से भी जानकारी ले रही है. जहां ये काम कर रहा है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें