scorecardresearch
 

वडोदरा में 2 अज्ञात युवकों ने नाबालिग लड़की को अगवा कर किया गैंगरेप

गुजरात के वडोदरा में गुरुवार को एक नाबालिग युवती से देर शाम सामूहिक बलात्कार को अंजाम दिया गया. युवती यहां अपने दोस्त के साथ वाहन चलाना सिख रही थी. तभी दो अज्ञात युवकों ने युवती और उसके दोस्त पर हमला किया और युवती को वहां से अगवा कर अपने साथ ले गए.

आरोपी का स्केच (Photo- Aajtak) आरोपी का स्केच (Photo- Aajtak)

  • नवलखी मैदान में नाबालिग युवती से गैंगरेप
  • गैंगरेप के बाद युवती को बुरी तरह पीटा गया
  • आरोपी फरार, मेडिकल रिपोर्ट में रेप की पुष्टि

गुजरात के वडोदरा में गुरुवार उस वक्त सनसनी फैल गई जब यहां के नवलखी मैदान में एक नाबालिग युवती से देर शाम सामूहिक बलात्कार को अंजाम दिया गया. बता दें कि 14 वर्षीय युवती यहां अपने दोस्त के साथ शाम के समय वाहन चलाना सिख रही थी, तभी दो अज्ञात युवकों ने युवती और उसके दोस्त पर हमला किया और उसके बाद युवती को वहां से अगवा कर अपने साथ ले गए.

युवती के दोस्त के साथ आरोपियों ने मारपीट की. इस वजह से वह काफी डर गया था. उसने तुरंत ही नजदीक के पुलिस स्टेशन पर पहुंचकर पूरी जानकारी दी.  इसके बाद पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची. बता दें कि नवलखी ग्राउंड काफी बड़ा है और यहां आसपास झाड़ियां भी हैं. पुलिस ने वहां युवती को ढूंढना शुरू किया. तकरीबन एक से डेढ़ घंटे तक ढूंढने के बाद युवती ग्राउंड के दूसरे छोर पर झाड़ियों में बुरी तरह घायल हालत में पड़ी मिली. 

रेप के बाद युवती को पीटा गया

पुलिस ने तुंरत ही युवती को अस्पताल पहुंचाया और दोनों अज्ञात युवकों के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज किया. अज्ञात युवकों ने युवती को बुरी तरह से पीटा भी था. पुलिस ने फिलहाल युवती को सयाजी अस्पताल में ट्रीटमेंट के लिए भर्ती करवाया है. वही, अलग-अलग टीम के जरिए पुलिस जांच भी कर रही है और बलात्कारियों को ढूंढ भी रही है.

पुलिस के मुताबिक, मेडिकल रिपोर्ट में बलात्कार की पुष्टि हुई है. साथ ही लड़की के शरीर पर चोट के निशान भी हैं. पुलिस ने युवती के बयान के आधार पर स्केच तैयार किया है. युवती ने बयान में कहा कि अज्ञात आरोपी युवक चेक वाली शर्ट पहना था और सिगारेट पी रहा था, जबकि दूसरा आरोपी शराब पी रखी थी और स्मेल आ रही थी. पुलिस ने फिलहाल इस इलाके के सभी मोबाइल नेटवर्क भी खांगालना शुरू किया है. पुलिस को उम्मीद है कि जल्द ही दोनों आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें