scorecardresearch
 

ऑनर किलिंगः लव मैरिज से नाराज था भाई, बहन और जीजा को काट डाला

डबल मर्डर की यह वारदात साणंद शहर के बस स्टैंड इलाके की है. जहां एक भाई ने खुद अपनी बहन और उसके पति को मौत की नींद सुला दिया.

पुलिस आरोपी भाई की तलाश में जुटी है पुलिस आरोपी भाई की तलाश में जुटी है

गुजरात के साणंद में दिल दहला देने वाला ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है. जहां सरेआम एक नवदंपति की बेरहमी के साथ हत्या कर दी गई. इस दोहरे हत्याकांड को मृतका के भाई ने अंजाम दिया. अब पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.

डबल मर्डर की यह वारदात साणंद शहर के बस स्टैंड इलाके की है. जहां बीते बुधवार की देर शाम एक भाई ने खुद अपनी बहन और उसके पति को मौत की नींद सुला दिया. दरअसल, घर वाले पांच माह पहले प्रेम विवाह करने वाली उनकी बेटी तरुणा से खासे नाराज थे. लड़की अपने पति विशाल परमार के साथ शहर के दलित वास इलाके में रहती थी.

उस शाम लड़की का भाई अचानक अपनी बहन तरुणा के घर जा पहुंचा. इससे पहले कि तरुणा और उसका पति विशाल कुछ समझ पाते, उसने तेजधार हथियार से अपनी बहन को काट डाला. ये मंजर देखकर लड़की का पति अपने एक पड़ोसी के घर में जाकर छिप गया.

लेकिन कातिल के सिर पर खून सवार था. वो अपनी तरुणा के पति को तलाश करते हुए पड़ोसी के घर में जा घुसा और उसने अपने जीजा विशाल पर भी एक बाद एक कई वार कर डाले. विशाल लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़ा और कुछ देर बाद ही उसकी भी मौत हो गई. इस दौरान हत्यारे का जुनून देखकर किसी ने भी उसे रोकने की कोशिश नहीं की.

दोहरे हत्याकांड के अंजाम देकर आरोपी वहां से फरार हो गया. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर जा पहुंची. दोनों शव पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए. अब पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है. डबल मर्डर की इस सनसनीखेज वारदात से इलाके के लोग सहमे हुए हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें