scorecardresearch
 

गाजियाबाद: एनकाउंटर में 2 बदमाशों को लगी गोली, कॉन्स्टेबल भी घायल

मुठभेड़ के बाद गिरफ्त में आए दोनों घायल बदमाशों के नाम राहुल और चंदन हैं. बताया जा रहा है ये दोनों दिल्ली की सीमापुरी इलाके के रहने वाले हैं.

मुठभेड़ का जायजा लेती पुलिस (फोटो- तनसीम) मुठभेड़ का जायजा लेती पुलिस (फोटो- तनसीम)

गाजियाबाद के साहिबाबाद थाना क्षेत्र के टीला मोड़ पर पुलिस और बदमाशों के बीच गुरुवार रात मुठभेड़ हुई जिसमें दो बदमाशों को गोली लगी है. इसमें एक कॉन्स्टेबल भी घायल हुआ है. तीनों घायलों को मोहननगर के अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

बताया जा रहा है कि बाइक पर सवार बदमाशों ने रोकने का प्रयास कर रहे पुलिसकर्मियों पर गोलियां चला दीं. पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की. इसमें बदमाश घायल हो गए जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया. मौके से फायरिंग में इस्तेमाल देसी पिस्टल और बाइक को पुलिस ने बरामद कर लिया है. दोनों शातिर अपराधी हैं और लूट की घटनाओं के कई  मुकद्दमे भी दोनों पर दर्ज हैं.

मुठभेड़ के बाद गिरफ्त में आए दोनों घायल बदमाशों के नाम राहुल और चंदन हैं. बताया जा रहा है ये दोनों दिल्ली की सीमापुरी इलाके के रहने वाले हैं. पुलिस के मुताबिक साहिबाबाद थाना क्षेत्र के भोपुरा से लोनी जाने वाले रास्ते पर दो संदिग्ध बदमाशों की सूचना पुलिस को मिली थी.

दोनों बदमाश सफेद रंग की बाइक पर सवार थे और हेलमेट पहने हुए थे. टीला मोड़ के पास बदमाशों को रोकने की पुलिस ने कोशिश की तो उन्होंने फायरिंग कर दी. इसके बाद पुलिस ने भी फायर किया. दोनों तरफ की फायरिंग में पुलिस कॉन्स्टेबल और बदमाश घायल हुए हैं. घायल बदमाशों के खिलाफ कई मुकदमे पहले से ही दर्ज हैं. अब गाजियाबाद पुलिस बदमाशों का अपराधिक रिकॉर्ड खंगाल रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें