scorecardresearch
 

हरियाणाः कारोबारी के घर डकैती, हथौड़े से पत्नी और बेटे को किया घायल

दिल्ली से सटे हरियाणा के फरीदाबाद जिले में एक कारोबारी के घर पर बदमाशों ने देर रात धावा बोल दिया. बदमाश किचन की एग्जौस्ट विंडो के रास्ते घर में घुसे और फिर घर में आतंक का नंगा नाच खेला. उन्होंने घर में मौजूद तीन लोगों को घायल कर लाखों की डकैती को अंजाम दे डाला. यही नहीं बदमाशों ने हथौड़ा मारकर कारोबारी की पत्नी और बच्चे को भी घायल कर दिया.

पुलिस मामले की छानबीन कर रही है पुलिस मामले की छानबीन कर रही है

दिल्ली से सटे हरियाणा के फरीदाबाद जिले में एक कारोबारी के घर पर बदमाशों ने देर रात धावा बोल दिया. बदमाश किचन की एग्जॉस्ट विंडो के रास्ते घर में घुसे और फिर घर में आतंक का नंगा नाच खेला. उन्होंने घर में मौजूद तीन लोगों को घायल कर लाखों की डकैती को अंजाम दे डाला. यही नहीं बदमाशों ने हथौड़ा मारकर कारोबारी की पत्नी और बच्चे को भी घायल कर दिया.

डकैती ये वारदात फरीदाबाद के सेक्टर 17 में हुई. जहां मकान नंबर 315 में जनकराज गुप्ता अपनी पत्नी और बेटे के साथ रहते हैं. 24-25 अप्रैल की रात बदमाशों ने उनके घर धावा बोल दिया. किचन के रास्ते वे घर में दाखिल हुए और फिर बदमाशों ने जनकराज, उनकी पत्नी और बेटे के सिर पर हथौड़े से वार कर उन्हें घायल कर दिया.

जनकराज गुप्ता के मुताबिक रात करीब पौने तीन बजे डकैतों ने उन पर हमला किया. घर के मालिक जनकराज गुप्ता इस वारदात से बेहद खौफजदा हैं. रात का मंजर सोचकर ही वो सिहर जाते हैं. उनका कहना है कि बदमाशों की संख्या पांच थी. डकैती में सामान कितना गया है, अभी उसका आंकलन भी जनकराज ने नहीं किया है.

गुप्ता के मुताबिक जब बदमाश उन्हें अंदर धकेल रहे थे, तभी उन्होंने मौका पाकर ऊपर की मंज़िल पर रहने वाले अपने भाई को फोन कर दिया था. ऊपर से लोगों की आवाज़ सुनकर डकैत भाग गए. गुप्ता के मुताबिक घर की अल्मारियों के लॉक टूटे हुए थे.

अब जनकराज का बेटा अस्पताल में है. इसलिए वे अभी बता नहीं पा रहे हैं कि बदमाश कितना सामान ले गए हैं. घटना के बाद से ही जनकराज गुप्ता की पत्नी भी बहुत सहमी हुई हैं. उनकी हालत बहुत ज्यादा खराब है. वो कांपते हुए बताती हैं कि मुझे कुछ होश नहीं था कि क्या हो रहा है. बस चोट का अहसास हुआ था.

फरीदाबाद पुलिस के जांच अधिकारी का कहना है कि जब उन्हें कंट्रोल रूम से डकैती की सूचना मिली तभी वह मौके के लिए रवाना हो गए थे. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है. बदमाशों की तलाश की जा रही है. हालांकि पुलिस सूचना मिलने के एक घंटे बाद मौके पर पहुंची थी. इस वारदात के बाद से इलाके के लोग खौफज़दा हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें