scorecardresearch
 

फरीदाबाद: रास्ता विवाद में पॉलिटेक्निक छात्र की लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या

रास्ता देने के लिए राहुल ने पड़ोसी की बाइक हटाई. इससे गुस्साए आरोपी पक्ष ने राहुल की पीट पीटकर हत्या कर दी.

पॉलिटेक्निक का छात्र राहुल की मौत (Photo- Aajtak) पॉलिटेक्निक का छात्र राहुल की मौत (Photo- Aajtak)

  • गली में खड़ी बाइक हटाने पर छात्र की पीट-पीटकर हत्या
  • सिर में गंभीर चोट लगने के कारण युवक की मौके पर ही मौत

फरीदाबाद के बल्लभगढ़ की सुभाष कॉलोनी में पॉलिटेक्निक के छात्र की पीट-पीट कर हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. पुलिस के मुताबिक, गली में खड़ी बाइक हटाने को लेकर आरोपी पक्ष उग्र हो गया और उसने छात्र की लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी.

पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया है और नामजद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

मृतक के पिता के मुताबिक, उनकी गली में पड़ोसियों की बाइक खड़ी थी, तभी पीछे से कचरा उठाने वाली गाड़ी गली में आ गई, जिसे निकलने के लिए रास्ता नहीं मिल रहा था. इसे देख राहुल ने सामने खड़ी पड़ोसियों की गाड़ी को अपने आप आगे हटा दिया और कचरा गाड़ी आगे निकल गई.

ये भी पढ़ें- कोरोना से निपटने की तैयारी, देश भर में 57 सेंटर पर दे सकते हैं सैंपल, देखें लिस्ट

पिता के मुताबिक, बस यही बात उनके पड़ोसियों को नागवार गुजरी. इसी बात को लेकर उन्होंने राहुल पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया. इस हमले में राहुल के सिर में गंभीर चोट आई और राहुल की मौके पर ही मौत हो गई.

चश्मदीद ने भी बताया कि उसने भी बीच-बचाव कराने का प्रयास किया था, लेकिन तब तक राहुल की मौत हो चुकी थी,. मृतक राहुल के पिता के मुताबिक, उनका बेटा पॉलिटेक्निक का छात्र था और उसका किसी से कोई लड़ाई, झगड़ा व रंजिश नहीं थी.

ये भी पढ़ें- MP कांग्रेस के बागी विधायकों ने थामा BJP का दामन, सिंधिया बोले- सबको मिलेगा टिकट

वहीं, इस मामले में एसीपी जयवीर राठी की माने तो पुलिस को घटना के बारे में सूचना मिली थी. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच की तो पाया कि झगड़ा बाइक हटाने को लेकर हुआ था, जिसमें राहुल की मौके पर ही मौत हो गई. फिलहाल नामजद पांच बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर कुछ बदमाशों को राउंडअप किया गया है, जिन्हें पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें