scorecardresearch
 

यूपीः विवाद में बुजुर्ग की सिलेंडर से वार कर हत्या

यूपी के ललितपुर जिले में भैंस बांधने को लेकर हुए विवाद में एक बुजुर्ग की बेरहमी के साथ हत्या कर दी गई. बुजुर्ग के सिर पर एसपीजी गैस सिलेंडर से जानलेवा वार किया गया था. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

पुलिस हत्यारोपियों की तलाश कर रही है पुलिस हत्यारोपियों की तलाश कर रही है

उत्तर प्रदेश के ललितपुर जिले में भैंस बांधने को लेकर हुए विवाद में एक बुजुर्ग की बेरहमी के साथ हत्या कर दी गई. बुजुर्ग के सिर पर एसपीजी गैस सिलेंडर से जानलेवा वार किया गया था. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

हत्या की यह वारदात ललितपुर के सदर कोतवाली थाना क्षेत्र की है. जहां रावतयाना मोहल्ले के रहने वाले रामरतन यादव और जसमन यादव के परिवारों के बीच अक्सर मामूली बातों पर विवाद होता रहता था.

बीती देर रात भी भैंस बांधने को लेकर रामरतन और जसमन का परिवार आमने-सामने आ गया. कहासुनी गाली गलौच होने के बाद मारपीट होने लगी. इसी बीच जसमन यादव पक्ष के लोगों ने रामरतन यादव के सिर पर एलपीजी गैस सिलेंडर से एक के बाद एक कई वार कर डाले.

सिर में गहरी चोट लगने से रामरतन की मौके पर ही मौत हो गई. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची ने शव को कब्जे में ले लिया. पंचनामे की कार्रवाई के बाद शव पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया गया. पुलिस ने रामरतन यादव के परिवार की तरफ से दी गई तहरीर के आधार पर पांच लोगो के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है.

पुलिस सभी फरार आरोपियों की तलाश कर रही है. अभी तक आरोपियों का कोई सुराह नहीं मिल पाया है. इस घटना को लेकर पीड़ित परिवार काफी सहमा हुआ है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें