scorecardresearch
 

यूपीः संघर्ष में महिला की गोली मार कर हत्या

यूपी के मुजफ्फरनगर जिले में दो गुटों के बीच हुए खूनी संघर्ष में एक बुजुर्ग महिला की गोली मार कर हत्या कर दी गई जबकि तीन अन्य लोग जख्मी हो गए.

पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में दो गुटों के बीच हुए खूनी संघर्ष में एक बुजुर्ग महिला की गोली मार कर हत्या कर दी गई. इस संघर्ष में तीन अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

यह खूनी संघर्ष मुजफ्फरनगर के अखलोर गांव में हुआ. पुलिस अधीक्षक (नगर) संतोष कुमार मिश्रा ने बताया कि अखलोर गांव में बुधवार की देर शाम दो समूहों के बीच संघर्ष हो गया. इस दौरान 60 वर्षीय महिला चाहती देवी की गोली मार कर हत्या कर दी गई.

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि गांव के दो गुटों में एक नाली को लेकर विवाद था. बुधवार की देर शाम उसी के चलते दोनों पक्षों में तकरार होने लगी. जिसने बाद में हिंसक रूप ले लिया. बाद में गोलीबारी शुरू हो गई. इस संघर्ष में तीन लोग जख्मी भी हो गए.

सूचना मिलते ही पुलिस गांव में पहुंच में गई. और महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. लेकिन अभी तक किसी की गिरफ्तारी का समाचार नहीं है.

घटना के बाद गांव में तनाव व्याप्त है. जिसके चलते गांव में सुरक्षा बढ़ा दी गई है. वहां अतिरिक्त पुलिस बल तैनात किया गया है. आला अधिकारी भी मौके पर डेरा डाले हुए हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×