scorecardresearch
 

तांत्रिक से करवाया अनुष्ठान, फिर भी रोहित के कत्ल तक आ पहुंची अपूर्वा

Rohit Shekhar Murder Case शादी के चंद महिनों बाद ही रोहित-अपूर्वा के रिश्ते में दरार आने लगी थी. दोनों के बीच दूरिया बढ़ने लगी थीं. हालात यहां तक बिगड़े कि बात तलाक तक जा पहुंची.

अपूर्वा और रोहित के रिश्ते कई दिनों ठीक नहीं चल रहे थे (फाइल फोटो) अपूर्वा और रोहित के रिश्ते कई दिनों ठीक नहीं चल रहे थे (फाइल फोटो)

दिवंगत एनडी तिवारी के पुत्र रोहित शेखर तिवारी की हत्या के बाद कई खुलासे हो रहे हैं. रोहित की कातिल बन चुकी अपूर्वा की मां मंजुला शुक्ला के मुताबिक जब अपूर्वा और रोहित के बीच तनाव के चलते उनकी बेटी इंदौर आ गई थी, तो उन्होंने एक तांत्रिक से संपर्क किया था. जिसने उनके संबंध बेहतर बनाने के लिए एक अनुष्ठान कराया था. उधर, ये भी पता चला है कि जब अपूर्वा मायके में रह रही थी, तो रोहित अक्सर उसे फोन भी करता था.

शादी के चंद महिनों बाद ही रोहित-अपूर्वा के रिश्ते में दरार आने लगी थी. दोनों के बीच दूरिया बढ़ने लगी थीं. हालात यहां तक बिगड़े कि बात तलाक तक जा पहुंची. रोहित की मां उज्जवला का कहना है कि रोहित और उसकी पत्नी अपूर्वा के बीच पिछले कुछ समय से तलाक की बात चल रही थी. जब भी उनका झगड़ा होता था तो तलाक के बारे में बात होती थी. कई बार ऐसी चर्चा होने के बाद यह तय हुआ था कि तलाक पर जून में फैसला लिया जाए.

अपूर्वा की मां मंजुला शुक्ला के अनुसार, पति-पत्नी में के बीच झगड़ा होने के बाद अपूर्वा अपने घर इंदौर आ गई थी. वो 3 से 29 मार्च तक मायके में ही रही. इसी दौरान अपूर्वा की मां मंजुला ने किसी के कहने पर एक तांत्रिक से संपर्क किया. उन्होंने तांत्रिक को पूरा मामला समझाते हुए बताया था कि बेटी के घर में बहुत क्लेश चल रहा है. पति-पत्नी के बीच बहुत झगड़ा होता है. इसी वजह से उनकी बेटी मायके में है.

तांत्रिक ने मंजुला की सारी बात सुनने के बाद उसे बताया कि दोनों के बीच तनाव गहराता जा रहा है. इसे शांत करने के लिए विशेष पूजा-पाठ और अनुष्ठान कराना होगा. मंजुला ने तांत्रिक की बात मानकर मार्च में ही अपने घर पर वो अनुष्ठान कराया था. लेकिन उसका भी उन्हें कोई फायदा नहीं हुआ. मंजुला ने कभी सपने में भी नहीं सोचा होगा कि उनकी बेटी एक दिन खुद अपने सुहाग का खून कर देगी.

अपूर्वा की मां मंजुला का आरोप है कि रोहित बहुत ज्यादा शराब पीता था. वो अपने घर के नौकरानी से शराब मंगवाता था. अपूर्वा ने उसे कई बार रोकने की कोशिश की लेकिन वो नहीं मानता था. उल्टे वो अपूर्वा को भी पीने के लिए कहता था. आरोप है कि रोहित अपनी नौकरानी के साथ बैठकर भी शराब पीता था.

जब मार्च के महिने में अपूर्वा मायके में रह रही थी, तो उसी दौरान उसके परिजनों ने तांत्रिक के अलावा एक ज्योतिषी से मुलाकात कर रोहित-अपूर्वा के बारे में पूछा था. वहीं से तलाक के लिए जून में आवेदन करने की बात निकलकर सामने आई थी. बताया जाता है कि रोहित अक्सर अपूर्वा को फोन करता था. इसीलिए अपूर्वा 30 मार्च को वापस दिल्ली लौट आई थी. रोहित खुद उसे लेने के लिए एयरपोर्ट गया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें