scorecardresearch
 

गाजीपुर रेप केस: पीड़िता के पिता बोले- साजिश के चलते शिकार हुई बच्ची

पीड़िता के पिता मीडिया के सामने आए और पूरी घटना के बारे में बताया. पीड़िता के पिता का आरोप है कि उनकी मासूम बच्ची के साथ जो कुछ भी हुआ वो एक साजिश का हिस्सा है और इस पूरी साजिश का मास्टरमाइंड मदरसे का मौलवी ही है.

प्रतीकात्मक तस्वीर प्रतीकात्मक तस्वीर

दिल्ली के गाजीपुर में मदरसे के मौलवी द्वारा एक नाबालिग लड़की से रेप का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. अब पीड़िता के पिता ने भी मदरसे के मौलवी पर अपनी बच्ची से रेप का आरोप लगाया है. पीड़िता के पिता का कहना है कि पूरी साजिश मदरसे के मौलवी की ही है.

गुरुवार को पीड़िता के पिता मीडिया के सामने आए और पूरी घटना के बारे में बताया. पीड़िता के पिता का आरोप है कि उनकी मासूम बच्ची के साथ जो कुछ भी हुआ वो एक साजिश का हिस्सा है और इस पूरी साजिश का मास्टरमाइंड और कोई नहीं, बल्कि मदरसे का मौलवी ही है.

पिता का आरोप है कि जनबूझकर उनकी बेटी के साथ इस घिनौने अपराध को अंजाम दिया गया. पीड़िता के पिता ने साथ ही दिल्ली पुलिस पर सही तरह से काम न करने का आरोप भी लगाया है. घटना से जुड़े सीसीटीवी के सारे फुटेज पुलिस को लड़की के पिता ने ही दिए, जिसके बाद लड़की का पता चल पाया.

इससे पहले, पीड़िता ने कोर्ट में दिए बयान में कहा कि उसे 17 साल का एक लड़का अपने साथ गाजियाबाद के अर्थला इलाके में स्थित मदरसे में ले गया था. पुलिस ने लड़की का मेडिकल करवाने के बाद पॉक्सो एक्ट के तहत रेप का केस दर्ज कर लिया है. आरोपी नाबालिग लड़के को गिरफ्तार कर बाल सुधार गृह भेज दिया गया है.

फिलहाल लड़की के परिवार का कहना है कि उनकी बेटी के साथ गैंगरेप हुआ है. परिवार वालों का आरोप है कि मदरसे के अंदर मौलवी के अलावा कई अन्य लोगों ने मिलकर उनकी बेटी का गैंगरेप किया. अब पीड़ित परिवार मांग कर रहा है कि मौलवी सहित सभी आरोपियों को गिरफ्तार किया जाए.

इस बीच गाजीपुर थाने में इस घटना को लेकर धरना प्रदर्शन भी किया गया. लोकल पुलिस से ये केस अब क्राइम ब्रांच को सौंप दिया गया है. मौलवी के रोल की भूमिका की भी जांच की जा रही है. दिल्ली पुलिस के जॉइंट CP रवींद्र यादव के मुताबिक, पीड़िता को एक दिन के लिए मदरसे में रखा गया था. आरोपी नाबालिग लड़का भी उसी मदरसे में पढ़ाई करता है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें