scorecardresearch
 

लेडी हसीना के साथ मिलकर करते थे लूट, पुलिस ने पकड़ा तो खुले सारे राज

दिल्ली के द्वारका डिस्ट्रिक्ट के द्वारका नार्थ थाने की पुलिस ने एक ऐसे गैंग का पर्दाफाश किया है, जो लिफ्ट देकर बाद में गाड़ियों में लूटपाट करके वारदात को अंजाम देता था.लिफ्ट लेने वालों को कोई शक ना हो इसके लिए गाड़ी में एक महिला को भी ये साथ में रखते थे. पुलिस ने उस महिला को भी गिरफ्तार कर लिया है. 

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी( फोटो- तनसीम हैदर) पुलिस की गिरफ्त में आरोपी( फोटो- तनसीम हैदर)

कहीं आप किसी अनजान कैब को रोककर और उससे लिफ्ट लेकर अपने गंतव्य स्थान पर जाने की सोचते हैं या ऐसा कर रहे हैं तो सावधान हो जाएं. दिल्ली के द्वारका डिस्ट्रिक्ट के द्वारका नार्थ थाने की पुलिस ने एक ऐसे गैंग का पर्दाफाश किया है, जो लिफ्ट देकर बाद में गाड़ियों में लूटपाट करके वारदात को अंजाम देता था.

लिफ्ट लेने वालों को कोई शक ना हो इसके लिए गाड़ी में एक महिला को भी ये साथ में रखते थे. पुलिस ने उस महिला को भी गिरफ्तार कर लिया है.  डीसीपी द्वारका एंटो अल्फोंस ने बताया कि इस गैंग ने 17 जनवरी की देर रात द्वारका इलाके में एक जिम ट्रेनर को अपनी कैब में लिफ्ट देकर लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया था.

गैंग ने उससे मोबाइल और दूसरे कागजात भी लूट लिए थे. जिम ट्रेनर की शिकायत पर पुलिस ने लूट का मामला दर्ज करके आगे की तफ्तीश शुरू की. इस गैंग का पता लगाने के लिए एसीपी द्वारका की देखरेख में एक टीम बनाई गई. वारदात वाले जगह से लेकर उसके आसपास के रोड पर लगे सीसीटीवी कैमरे और गाड़ी के नंबर प्लेट तक के बारे में पता लगाकर उसके आधार पर जांच शुरू हुई.  

पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए लूटेरे में सनी, संदीप, नीरज उर्फ सागर के अलावा एक महिला भी है. यह सभी गैंग मेंबर निहाल विहार इलाके के रहने वाले हैं और यह रात में वारदात को अंजाम देने के लिए कैब से निकलते थे और लिफ्ट देकर लोगों से कैश, मोबाइल, एटीएम लूट कर फरार हो जाते. पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल कैब भी बरामद कर ली है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें