scorecardresearch
 

दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी को मिली जान से मारने की धमकी

मनोज तिवारी ने कहा कि शुक्रवार को उन्हें एक अनजान शख्स की तरफ से एक मैसेज मिला, जिसमें उनको जान से मारने की धमकी दी गई है.

बीजेपी नेता मनोज तिवारी (फाइल फोटो) बीजेपी नेता मनोज तिवारी (फाइल फोटो)

दिल्ली भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के अध्यक्ष मनोज तिवारी को जान से मारने की धमकी मिली है. मनोज तिवारी ने कहा कि शुक्रवार को उन्हें एक अनजान शख्स की तरफ से एक मैसेज मिला, जिसमें उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई है. मामले की गंभीरता को देखते हुए दिल्ली पुलिस से इसकी शिकायत की गई है. दिल्ली पुलिस मामले की जांच कर रही है और धमकी देने वाले व्यक्ति की तलाश जारी है.

अभी दो दिन पहले पश्चिमी दिल्ली से बीजेपी सांसद प्रवेश वर्मा को भी जान से मारने की धमकी मिली थी. उन्होंने दिल्ली पुलिस कमिश्नर अमूल्य पटनायक को इस बाबत चिट्ठी लिख कर शिकायत दर्ज कराई थी. प्रवेश वर्मा का कहना है कि वे दिल्ली में अवैध मस्जिदों का मुद्दा उठा रहे हैं, इसलिए उन्हें धमकी दी जा रही है.

दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी उत्तरपूर्वी दिल्ली सीट से सांसद हैं. हालिया लोकसभा चुनाव में उन्होंने कांग्रेस की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित को 3,66,102 वोटों से हराया था. तिवारी को 7,87,799 (53.9 फीसदी) वोट, जबकि दीक्षित को 4,21,697 (28.85 फीसदी) वोट मिले. आम आदमी पार्टी (आप) के दिलीप पांडेय 1,90,856 (13.06 फीसदी) वोटों के साथ तीसरे स्थान पर रहे थे. बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) के राजवीर सिंह 37,831 वोटों के साथ (2.59 फीसदी) चौथे स्थान पर रहे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें