scorecardresearch
 

SUV में ले जा रहा था 20 लाख की ड्रग्स, क्राइम ब्रांच ने पकड़ा

दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच के हत्थे एक हाई प्रोफाइल ड्रग्स सप्लायर चढ़ा है. उसके पास से 20 लाख रुपए की ड्रग्स बरामद की गई है. क्राइम ब्रांच की टीम उसके अन्य साथियों की तलाश में है.

दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने करण को जाल बिछा कर पकड़ा दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने करण को जाल बिछा कर पकड़ा

दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने एक हाई प्रोफाइल ड्रग्स सप्लायर को गिरफ्तार किया है. आरोपी सप्लायर की पहचान करन खन्ना के रूप में हुई है. आरोपी दिल्ली एनसीआर की हाई प्रोफाइल पार्टीयों में ड्रग्स और नशीली दवाएं सप्लाई करता था.

सप्लायर के कब्जे से करीब 1200 ग्राम चरस और नशीली दवाइयां बरामद हुई हैं. पकड़ी गई ड्रग्स की कीमत 20 लाख रुपये से ज़्यादा की बताई जा रही है. आरोपी के पास से एक एसयूवी गाड़ी भी बरामद की गई, जिसमें वह ड्रग्स की सप्लाई करता था.

दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने करन को जाल बिछा कर पकड़ा. करन टिवोली गार्डन के पास ड्रग्स सप्लाई करने आया था. मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने मौके पर दबिश दी और मौके से उसे दबोच लिया.

करन खन्ना फाइन क्वॉलिटी ड्रग्स की सप्लाई दिल्ली की हाई प्रोफाइल पार्टी में करता था. इस ड्रग्स की सप्लाई खास तौर पर साउथ दिल्ली के फॉर्म हाउस में होने वाली पार्टियों में की जाती थी. फॉर्म हाउस के साथ साथ दिल्ली एनसीआर के पबों में भी ड्रग्स सप्लाई की जाती थी. क्राइम ब्रांच की टीम उसके बाकी साथियों की तलाश में जुट गई है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें