scorecardresearch
 

छत्तीसगढ़ः नक्सलियों ने वाहनों में आग लगाई

छत्तीसगढ़ में नक्सलियों ने सड़क निर्माण में लगे एक कंपनी के चार वाहनों में आग लगा दी. पुलिस आरोपी नक्सलियों की तलाश में अभियान चला रही है.

नक्सली निर्माण कार्यों में लगे वाहनों को पहले भी जला चुके हैं नक्सली निर्माण कार्यों में लगे वाहनों को पहले भी जला चुके हैं

छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित दंतेवाड़ा जिले में नक्सलियों ने सड़क निर्माण में लगे चार वाहनों को आग के हवाले कर दिया. इससे पहले भी नक्सली इस तरह की कई घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं.

दंतेवाड़ा जिले के पुलिस अधिकारियों ने बताया कि दंतेवाड़ा थाना क्षेत्र के अंतर्गत मुस्केल गांव के करीब नक्सलियों ने ट्रक और टिप्पर समेत चार वाहनों में आग लगा दी. जिसकी वजह से सभी वाहन बुरी तरह से जल गए.

दरअसल, वर्दीधारी हथियारबंद नक्सली मुस्केल गांव के करीब पहुंचे और वहां सड़क निर्माण कार्य को रूकवा दिया है. नक्सलियों ने वहां काम कर रहे मजदूरों को भगा दिया और निर्माण कंपनी के वाहनों में आग लगा दी.

आगजनी की इस वारदात को अंजाम देकर नक्सली वहां से फरार हो गए. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने बाद पुलिस दल को घटनास्थल के लिए रवाना किया गया है.

पुलिस की टीम घटना के लिए जिम्मेदार नक्सलियों की तलाश में अभियान चला रही है. गौरतलब है कि इसी तरह से नक्सलियों ने कई बार निर्माण कार्यों में लगे वाहनों को आग के हवाले किया है. नक्सली सड़क निर्माण का विरोध करते रहे हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें