scorecardresearch
 

मुखबिरी के शक में नक्सलियों ने 3 ग्रामीणों की हत्या कर लाश सड़क पर फेंकी

Murder by Naxal नक्सलियों ने कसनसूर गांव में मुखबिरी के शक में तीन ग्रामीणों की हत्या कर दी है. नक्सलियों का मकसद गांव में दहशत फैलाना है. ताकि ग्रामीण उनके खिलाफ मुखबिरी ना करें.

पुलिस मामले की छानबीन कर रही है (फोटो- आजतक) पुलिस मामले की छानबीन कर रही है (फोटो- आजतक)

छत्तीसगढ़ और महाराष्ट्र सीमा पर नक्सलियों ने मुखबिरी के शक में तीन ग्रामीणों की हत्या कर दी. वारदात को अंजाम देने के बाद नक्सलियों ने तीनों शव सड़क पर डाल दिए और सड़क पर नक्सलियों ने एक लाल रंग का बैनर भी लगा दिया. जिसमें हत्या का कारण उजागर किया था.

वारदात सोमवार की देर रात की है. जिसे बस्तर संभाग के कांकेर जिले में अंजाम दिया गया. दरअसल, मंगलवार की सुबह जिला पुलिस को ख़बर मिली कि गढ़चिरौली कसनसूर गांव की मुख्य सड़क पर तीन शव पड़े हैं. सूचना मिलते ही पुलिस मौके की तरफ रवाना हो गई. घटना स्थल से पुलिस ने तीन ग्राणीणों की लाशें बरामद कर ली.

कांकेर पुलिस अधीक्षक के.एल. ध्रुव ने बताया कि नक्सलियों ने कसनसूर गांव में मुखबिरी के शक में तीन ग्रामीणों की हत्या कर दी है. नक्सलियों का मकसद गांव में दहशत फैलाना है. ताकि ग्रामीण उनके खिलाफ मुखबिरी ना करें. हत्या के बाद उनकी लाशें सड़क पर फेंक दी गई थी.

पुलिस के मुताबिक पिछले साल 40 नक्सली पुलिस मुठभेड़ में मारे गए थे. उधर, नक्सलियों ने आरोप लगाया है कि पुलिस को इन तीनों ग्रामीणों ने ही ख़बर दी थी. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें