scorecardresearch
 

नक्सली ने महिला से की छेड़छाड़, लोगों ने पीट-पीटकर मार डाला

नक्सली महिला को घर में अकेली पाकर उसके साथ छेड़छाड़ करने लगा. इसी दौरान महिला चिल्लाने लगी. उसकी आवाज़ सुनकर आस-पास गांव वाले वहां जमा हो गए और नक्सली अनिल को घेर लिया.

पुलिस मामले की छानबीन कर रही है ( सांकेतिक तस्वीर) पुलिस मामले की छानबीन कर रही है ( सांकेतिक तस्वीर)

झारखंड के पलामू जिले में महिला के साथ छेड़खानी करना एक नक्सली को भारी पड़ गया. दरअसल, आरोपी नक्सली जबरन एक महिला के घर में घुस गया और उसके साथ छेड़छाड़ करने लगा. तभी गांव के लोगों ने उसे घेर लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी. जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई.

नक्सली के कत्ल का ये मामला पलामू के इरगू गांव का है. एक स्थानीय पुलिस अधिकारी ने बताया कि झारखंड जन मुक्ति मोर्चा के सदस्य अनिल सिंह गांव में पहुंचा. और वो जबरन एक महिला के घर में घुस गया.

महिला को घर में अकेली पाकर वो उसके साथ छेड़छाड़ करने लगा. इसी दौरान महिला मदद के लिए चिल्लाने लगी. उसकी आवाज़ सुनकर आस-पास गांव वाले वहां जमा हो गए और नक्सली अनिल को घेर लिया. गांव वालों के आगे उसकी एक नहीं चली और भीड़ ने उसको इतना पीटा की मौके पर ही उसकी मौत हो गई.

बाद में ग्रामीणों ने ही घटना की सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर जाकर अनिल का शव कब्जे में ले लिया और इस संबंध में मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें