scorecardresearch
 

फरीदाबाद में एटीएम को बम से उड़ाया, 10 लाख लूटकर फरार

फरीदाबाद में शनिवार रात 3 बजे बदमाश एटीएम से लगभग 10 लाख रुपये लूटकर फरार हो गए. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है. घटना धौज इलाके की है.

विस्फोट से क्षतिग्रस्त एटीएम (फोटोः तनसीम अहमद) विस्फोट से क्षतिग्रस्त एटीएम (फोटोः तनसीम अहमद)

फरीदाबाद में बम विस्फोट कर एटीएम से कैश लूटने की वारदात सामने आई है. शनिवार की रात करीब 3 बजे बदमाश एटीएम से लगभग 10 लाख रुपये लूटकर फरार हो गए. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है. घटना धौज इलाके की है.

जानकारी के अनुसार शनिवार देर रात अज्ञात लुटेरों ने एटीएम में धमाका किया. विस्फोट की तेज आवाज से आसपास के लोग सहम गए. किसी अनहोनी की आशंका से घर से बाहर निकले लोगों ने विस्फोट स्थल पर जाकर देखा तो एटीएम के परखच्चे उड़ गए थे और बाहर क्षतिग्रस्त नोट बिखरे पड़े थे. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई.

atmblastfaridabad_070819125341.jpgइसी एटीएम में हुआ था विस्फोट (फोटोः तनसीम हैदर)

आठ लाख कैश बरामद

बैंक के एक कर्मचारी ने बताया कि एटीएम उड़ाए जाने की सूचना पाकर वह मौके पर पहुंचा. एटीएम क्षतिग्रस्त था और कैश गायब. उसके मुताबिक एटीएम में लगभग 19 लाख रुपये जमा किए गए थे. धमाके के बाद मौके से लगभग 8 लाख रुपये के फटे नोट पुलिस ने बरामद किए हैं.

वहीं पुलिस के मुताबिक धौज स्थित एक एटीएम को अज्ञात लुटेरों द्वारा उखाड़ दिए जाने की जानकारी मिली. सूचना पाकर मौके पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची तो पाया कि एटीएम बुरी तरह क्षतिग्रस्त था और कुछ नोट बाहर बिखरे हुए थे. पुलिस ने बताया कि नोट कब्जे में लेकर मामले की जांच की जा रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें