scorecardresearch
 

प्रेमी युगल ने जहर खाकर जान दी

उत्तर प्रदेश के बिजनोर में एक प्रेम कहानी का दुखद अंत हो गया. पुलिस ने हल्दौर इलाके में एक युवक और युवती की लाश बरामद की है. इनके पास ही सल्फास की दो खाली शीशी भी बरामद हुई है. लेकिन अभी तक इनकी शिनाख्त नहीं हो पाई.

मृतक युवक और युवती की पहचान नहीं हो सकी मृतक युवक और युवती की पहचान नहीं हो सकी

उत्तर प्रदेश के बिजनौर में एक प्रेम कहानी का दुखद अंत हो गया. पुलिस ने हल्दौर इलाके में एक युवक और युवती की लाश बरामद की है. इनके पास ही सल्फास की दो खाली शीशी भी बरामद हुई है. लेकिन अभी तक इनकी शिनाख्त नहीं हो पाई.
 
बिजनौर पुलिस को गुरुवार की सुबह सूचना मिली कि हल्दौर के अट्टावाला गांव में पुराने मंदिर के पास दो लाश पड़ी हैं. पुलिस मौके पर जा पहुंची. और मौके का मुआयना भी किया. दोनों लाशें मंदिर में लगे नल के पास पड़ी थी. जहां पुलिस को दो सल्फास की खाली शीशी भी मिली.

पुलिस का कहना है कि युवक और युवती की उम्र तकरीबन 17 से 19 वर्ष के बीच होगी. दोनों ने जहर खाकर आत्महत्या की है. मामला साफतौर पर प्रेम प्रसंग का है. लेकिन ये दोनों इस इलाके के रहने वाले नहीं है.

गांव वालों का कहना है कि मृतक युवक और युवती पिछले चार पांच दिनों से इसी मंदिर के आस-पास दिखाई दे रहे थे. गुरुवार की सुबह दोनों यहां मृत पाए गए. पुलिस ने दोनों शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दी हैं. पुलिस अब इनकी शिनाख्त में जुटी है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें