scorecardresearch
 

फेसबुक फ्रेंड की शादी से खफा शख्स, लड़की के मंगेतर को भेजी अश्लील फोटो

मध्य प्रदेश में साइबर क्राइम का एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. यहां पर एक शख्स अपनी फेसबुक फ्रेंड की शादी तय होने से इतना नाराज़ हुआ कि वो लड़की एडिटेड अश्लील तस्वीर उसके रिश्तेदारों को भेजने लगा.

आरोपी प्रशांत रजक (फोटो-आजतक) आरोपी प्रशांत रजक (फोटो-आजतक)

  • फेसबुक फ्रेंड की शादी से खफा शख्स
  • रिश्तेदारों को भेजा अश्लील फोटो
  • साइबर पुलिस ने किया गिरफ्तार

मध्य प्रदेश में साइबर क्राइम का एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. यहां पर एक शख्स अपनी फेसबुक फ्रेंड की शादी तय होने से इतना नाराज़ हुआ कि वो लड़की एडिटेड अश्लील तस्वीर उसके रिश्तेदारों को भेजने लगा. मध्य प्रदशे की साइबर पुलिस का कहना है कि आरोपी ने इसके लिए एक फर्जी फेसबुक आईडी बनाई. यहां पर उसने लड़की की तस्वीर को फेक तस्वीरों के साथ एडिट किया और लड़की के मंगेतर और उसके रिश्तेदारों को भेजने लगा.

फेसबुक फ्रेंड की शादी से युवक नाराज

पुलिस के मुताबिक ये मामला मध्यप्रदेश के जबलपुर का है. यहां पर एक युवती ने साइबर थाने में शिकायत दर्ज करवाई थी कि कोई फेक आईडी बनाकर उसमें उसकी एडिटेड फोटो डाल रहा है और अश्लील कमेंट लिख रहा है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जब जांच शुरू की तो पता चला कि आरोपी का नाम प्रशान्त रजक है.

मंगेतर को भेजी अश्लील फोटो

पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया और जब पूछताछ की तो उसने बताया की वो टीना (बदला हुआ नाम) से एकतरफा प्यार करता था. टीना उसकी फेसबुक फ्रेंड भी है लेकिन हाल ही में जब टीना की शादी तय हुई तो प्रशान्त रजक ने पहले तो उसे खुद शादी के लिए प्रपोज किया और जब टीना ने इससे इनकार कर दिया तो उसने उसकी फेक आईडी बनाई और उसके होने वाले पति को टीना की एडिटेड अश्लील फोटो भेज दी. ताकि टीना की शादी टूट जाये और वो उससे शादी कर सके.   

दरअसल युवती की शादी कहीं और तय होने से प्रशान्त रजक को आपत्ति थी क्यूंकि वो खुद उससे शादी करना चाहता था. फिलहाल पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें