scorecardresearch
 

गुड़गांव में बीच चौराहे बार गर्ल को पीट-पीट कर मार डाला, 4 गिरफ्तार

दिल्ली से सटे हरियाणा के गुडगांव में एक युवती की सरेआम पीट पीट कर हत्या कर दी गई. युवती एक बार में काम करती थी. हत्या की वजह आपसी रंजिश बताई जा रही है.

पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है

दिल्ली से सटे हरियाणा के गुडगांव में एक युवती की सरेआम पीट पीट कर हत्या कर दी गई. युवती एक बार में काम करती थी. हत्या की वजह आपसी रंजिश बताई जा रही है.

हत्या की यह सनसनीखेज वारदात गुडगांव के शंकर चौक की है. दरअसल उत्तर प्रदेश की रहने वाली 20 वर्षीय माही नामक युवती गुडगांव के एक बार में काम करती थी. देर रात वह अपना काम निपटाकर बार से निकलकर घर की तरफ जा रही थी.

तभी शकंर चौक के पास तीन युवकों ने उसे रोक लिया और लाठी डंडों से उसकी जमकर पिटाई की. वारदात के बाद आरोपी हमलावर युवती को अधमरा छोड़कर मौके से फरार हो गए. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और युवती को अस्पताल भिजवाया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई.

इस संबंध में पुलिस ने शुक्रवार की सुबह तीन युवकों और एक युवती को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस को प्राथमिक जांच के दौरान पता चला कि हत्या की वजह आपसी रंजिश थी.

एक स्थानीय पुलिस अधिकारी ने बताया कि मृतक युवती माही यूपी की रहने वाली थी. उसकी मौत सिर में डंडा लगने से हुई है. पुलिस ने जिन आरोपी युवकों को गिरफ्तार किया है, वे गुडगांव के नाथुपुर गांव के रहने वाले हैं. जबकि उनके साथ पकड़ी गई आरोपी युवती वेस्ट बंगाल की रहने वाली है.

पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया है. आरोपियों से पूछताछ की जा रही है. पुलिस ने मृतका के परिजनों को इस संबंध में सूचना दे दी है. युवती का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें