scorecardresearch
 

यूपीः छेड़छाड़ का विरोध करने पर लड़की की हत्या

यूपी के एक जिले में एक बहादुल नाबालिग लड़की ने छेड़छाड़ का विरोध किया. लेकिन यह बात छेड़छाड़ करने वालों को रास नहीं आई और उन्होंने उस लड़की को गोली मार दी.

हत्यारोपियों ने पहले भी लड़की को परेशान किया था हत्यारोपियों ने पहले भी लड़की को परेशान किया था

उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले में छेड़छाड़ का विरोध करने वाली एक नाबालिग लड़की की गोली मारकर हत्या कर दी गई. हत्यारे पिछले कई दिन से लड़की को परेशान कर रहे थे.

सीतापुर के एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि 15 वर्षीय रजनी (काल्पिनक नाम) और उसकी बड़ी बहन घरों में खाना बनाने का काम करती है. रजनी सोमवार की देर शाम अपनी बड़ी बहन के साथ घर लौट रही थी. तभी रास्ते में कुलदीप नामक व्यक्ति और उसके कुछ साथियों ने दोनों बहनों को रोक लिया.

पुलिस के मुताबिक आरोप है कि कुलदीप और उसके साथियों ने दोनों लड़कियों से छेड़छाड़ की. वे लड़कियों के साथ बदसलूकी करने लगे. इसी दौरान रजनी ने उनका विरोध किया. जिस पर कुलदीप और उसके साथियों ने रजनी को गोली मार दी और मौके से भाग गए.

गोली लगते ही रजनी जमीनी पर गिर पड़ी. आस-पास के लोग उनकी तरफ दौड़े. रजनी को पुलिस की मदद से अस्पताल ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

सीतापुर के पुलिस अधीक्षक बालेन्दु भूषण सिंह ने बताया कि पुलिस ने मृत लड़की के पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करते हुई कार्रवाई की. हत्यारोपी कुलदीप और पुजारी नामक उसके साथी को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि तीसरे अभियुक्त लोकेश की तलाश की जा रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें