scorecardresearch
 

बक्सा में रातभर हुआ नाबालिग से रेप

असम के बक्सा जिले में एक 13 वर्षीय बच्ची के साथ सामुहिक बलात्कार किए जाने का दर्दनाक मामला सामने आया है. दो दरिंदे रातभर उसकी अस्मत लूटते रहे. सुबह किसी तरह से बच्ची ने वहां से भागकर अपनी जान बचाई.

नाबालिग लड़की के पक्ष में एक बड़ा आंदोलन खड़ा हो गया है नाबालिग लड़की के पक्ष में एक बड़ा आंदोलन खड़ा हो गया है

असम के बक्सा जिले में एक 13 वर्षीय बच्ची के साथ सामुहिक बलात्कार किए जाने का दर्दनाक मामला सामने आया है. दो दरिंदे रातभर उसकी अस्मत लूटते रहे. सुबह किसी तरह से बच्ची ने वहां से भागकर अपनी जान बचाई .

मामला बक्सा जिले के गाशबारी इलाके का है. पुलिस के मुताबिक 13 साल की यह बच्ची एक रेलकर्मी के घर में नौकरानी का काम करती थी. घर में उसके साथ बहुत बुरा बर्ताव हो रहा था. जिसकी वजह से सोमवार को वो देर शाम वहां से भाग निकली. वो अपने घर जाने के लिए एक बस में चढ़ गई.

बस चालक और हेल्पर ने उपरखूटी गांव आने पर नाबालिग से कहा कि रात बहुत हो गई है तुम सुबह अपने घर चली जाना. इसी दौरान जब लड़की ने वहां से भागने की कोशिश की तो ड्राइवर ने उसे पकड़ लिया. और जान से मारने की धमकी देकर दोनों ने बारी-बारी से रातभर उसके साथ बलात्कार किया.

सुबह जब ड्राइवर और हेल्पर पर नींद सवार हो गई तो लड़की वहां से भाग निकली. दर्द से कराह रही लड़की को स्थानीय लोगों ने इस हालत में देखकर पूछताछ की. तब इस घटना के बारे में सबको पता चला. एक छात्र संगठन के कार्यकर्ता बच्ची को लेकर गोरेस्वर थाने पहुंचे. और पुलिस को सारा माजरा बताया.

पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके कार्रवाई का आश्वासन दिया. लेकिन बुधवार को भी कोई कार्रवाई न होने पर इस मामले ने तूल पकड़ लिया. सुबह से बक्सा जिले के कई संगठनों ने सड़क पर आकर आंदोलन शुरु कर दिया. पुलिस पर लापरवाही के आरोप लग रहे हैं. हालांकि पुलिस अधिकारियों का कहना है कि वह दोनों आरोपियों की तलाश कर रहे हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें