scorecardresearch
 

अपहरण के बाद नाबालिग से कार में गैंगरेप

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक नाबालिग के साथ गैंगरेप किए जाने का दर्दनाक मामला सामने आया है. पहले कुछ दरिंदों ने उसे अगवा किया और फिर बारी-बारी से उसकी इज्जत को तार-तार कर दिया. वारदात के बाद दरिंदे बेहोश छात्रा को एक सुनसान जगह पर छोड़कर फरार हो गए.

गैगरेप की इस वारदात के बाद महानगर के लोग सकते में हैं गैगरेप की इस वारदात के बाद महानगर के लोग सकते में हैं

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक नाबालिग के साथ गैंगरेप किए जाने का दर्दनाक मामला सामने आया है. पहले कुछ दरिंदों ने उसे अगवा किया और फिर बारी-बारी से उसकी इज्जत को तार-तार कर दिया . वारदात के बाद दरिंदे बेहोश छात्रा को एक सुनसान जगह पर छोड़कर फरार हो गए .

लखनऊ के हसनगंज के मनकामेश्वर इलाके की रहने वाली सविता (काल्पनिक नाम) आर्य कन्या विद्यालय में कक्षा आठ की छात्रा है. गुरुवार को स्कूल से लौटते वक्त कुछ बदमाशों ने उसका अपहरण कर लिया और कार में ही छात्रा के साथ रेप किया. गैंगरेप के बाद दरिंदे बेहोश छात्रा को सुनसान जगह पर फेंक कर फरार हो गए. होश आने पर एक रिक्शे वाले ने छात्रा को उसके घर पहुंचाया.

परिजनों ने बच्ची के साथ हुई वारदात की सूचना पुलिस को दी. सविता को इलाज के लिए अस्पताल में पहुंचाया गया. सविता की मां ने बताया कि चार से पांच बदमाशों ने उनकी बेटी को कार से अगवा किया था. और उसके मुंह पर कपड़ा बांध दिया गया था. उसके हाथ पैर भी रस्सी बांधे गए थे. बदहवास बच्ची जब घर पहुंची तो खून से लथपथ थी.

लखनऊ के एसएसपी राजेश पाण्डेय ने छात्रा के साथ रेप की घटना की पुष्टि की है. लेकिन गैंगरेप की बात से वो इंकार कर रहे हैं. मामला दर्ज कर लिया गया है. सारे तथ्यों की जांच की जा रही है. उनका कहना कि मामला पूरी जांच के बाद ही साफ हो पाएगा. पुलिस जल्द ही आरोपियों को पकड़ने का दावा भी कर रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें