scorecardresearch
 

लिव इन रिलेशनशिप में महिला को गर्भवती कर जवान ने दिया धोखा!

यूपी के अमरोहा में एयरफोर्स में काम करने वाले एक शख्स द्वारा अपनी प्रेमिका को धोखा देकर शारीरिक संबंध बनाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. आरोप है कि वह शादी का झांसा देकर उसके साथ पिछले छह महीने से लिव इन रिलेशनशिप में था.

प्रेमिका को धोखा देकर बनाया शारीरिक संबंध प्रेमिका को धोखा देकर बनाया शारीरिक संबंध

यूपी के अमरोहा में एयरफोर्स में काम करने वाले एक शख्स द्वारा अपनी प्रेमिका को धोखा देकर शारीरिक संबंध बनाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. आरोप है कि वह शादी का झांसा देकर उसके साथ पिछले छह महीने से लिव इन रिलेशनशिप में था. इसका उन दोनों ने एग्रीमेंट भी किया था. लेकिन जब प्रेमिका गर्भवती हो गई, तो वह उसे उसके घर छोड़ गया. पुलिस केस दर्ज करके इस मामले की जांच कर रही है.

जानकारी के मुताबिक, आरोपी अरविंद यादव गुजरात में एयरफोर्स में मैकेनिकल ट्रांसपोर्ट इंस्पेक्टर के पद पर तैनात है. तीन साल पहले वह अपने मामा के ससुराल गया हुआ था. वहां मामा की साली पूजा से उसकी मुलाकात हुई. इसके बाद दोनों के बीच प्यार हो गया. इस बात की किसी को कानो-कान खबर तक नहीं हुई और उसने प्रेम जाल में फंसाकर लड़की से शादी का झांसा देकर लिव इन रिलेशनशिप मे रहने लगा.

गर्भवती होते ही बदल गए तेवर
पूजा के दबाव में आकर अरविंद ने अपने रिश्तों का एक एग्रीमेंट भी करा लिया. इसके बाद उसे लेकर गुजरात के भुज में एक किराए के मकान में रहने लगा. इसी बीच पूजा गर्भवती हो गई. यह बात जब अरविंद को पता चली तो वह उसे लेकर उसके मायके छोड़ आया. कुछ समय तक दोनों के बीच सब कुछ ठीक चलता रहा, लेकिन समय के साथ अरविंद के तेवर बदलने लगे. इसी बीच पूजा को पता चला कि उसके साथ धोखा हुआ है.

एग्रीमेंट के नाम पर दिया धोखा
पीड़िता ने बताया कि जब उसने एग्रीमेंट का हवाला देकर रिश्तों को बचाने की कोशिश की, तब जाकर उसे पता चला कि उसमें महज छह महीने के लिव इन रिलेशनशिप का जिक्र है. इसके बाद उसने आरोपी के मामा से संपर्क किया, जिसे ये पूरा प्रकरण पता था. उसके समझाने के बाद भी आरोपी ने महिला को स्वीकार करने से मना कर दिया. शिकायत मिलने पर एसएसपी ने इस मामले के जांच के आदेश दिए हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें