scorecardresearch
 

गाजियाबादः नए साल के पहले दिन एक्शन में पुलिस, 63 अपराधी गिरफ्तार

हत्या, चोरी, डकैती, लूट के मामलों में वांछित 32 आरोपियों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई हुई है. गिरफ्तार किए 63 आरोपियों में 28 गैंगस्टर शामिल हैं.

प्रतीकात्मक तस्वीर प्रतीकात्मक तस्वीर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • गिरफ्तार वांछितों में 28 गैंगस्टर भी शामिल
  • 32 अपराधियों के खिलाफ लगा गैंगस्टर एक्ट
  • अपराधियों के खिलाफ जारी रहेगा एक्शन-एसएसपी

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद की पुलिस नए साल के पहले ही दिन एक्शन में नजर आई. गाजियाबाद पुलिस ने नए साल के पहले ही दिन विभिन्न मामलों में वांछित 63 अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया. इनमें से हत्या, चोरी, डकैती, लूट के मामलों में वांछित 32 आरोपियों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई हुई है. गिरफ्तार किए 63 आरोपियों में 28 गैंगस्टर शामिल हैं.

गाजियाबाद के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) कलानिधि नैथानी के निर्देश पर साहिबाबाद -2 थाने के चार, लोनी बॉर्डर-1 थाना क्षेत्र के पांच, मोदीनगर-1 थाना क्षेत्र के दो, इंदिरापुरम-2 थाना क्षेत्र के नौ, विजयनगर-1 थाना क्षेत्र के चार अभियुक्तों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की गई. मुरादनगर-2 थाना क्षेत्र के दो, मसूरी-1 थाना क्षेत्र के चार, कोतवाली क्षेत्र के दो अभियुक्तों के खिलाफ भी गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है.

देखें: आजतक LIVE TV

इस संबंध में एसएसपी ने बताया कि अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई लगातार जारी रहेगी. एसएसपी ने मातहतों को अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई लगातार जारी रखने के निर्देश दिए. गौरतलब है कि पिछले कुछ महीनों में गाजियाबाद में आपराधिक घटनाओं में इजाफा हो गया था. बढ़ते अपराध पर लगाम लगाने के लिए एसएसपी के निर्देश पर पुलिस ने अभियान शुरू किया था.

ये भी पढ़ें

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें