scorecardresearch
 

महाराष्ट्र के उल्हासनगर में मोबाइल और ईयरफोन के लिए युवक की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

हौसलाबुलंद अपराधी एक के बाद आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. ठाणे जिले के उल्हासनगर कैंप चार के विठ्ठलवाड़ी थाना क्षेत्र में हत्या की एक और वारदात सामने आई है.

मौके पर पहुंची पुलिस मौके पर पहुंची पुलिस
स्टोरी हाइलाइट्स
  • उल्हासनगर में बढ़ी आपराधिक घटनाएं
  • 24 घंटे के अंदर दो हत्या से लोग भयभीत

महाराष्ट्र के ठाणे जिले में आपराधिक घटनाएं बढ़ गई हैं. हौसलाबुलंद अपराधी एक के बाद आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. ठाणे जिले के उल्हासनगर कैंप चार के विठ्ठलवाड़ी थाना क्षेत्र में हत्या की एक और वारदात सामने आई है. अपराधियों ने एक युवक की हत्या कर दी. उल्हासनगर पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर मामले का पर्दाफाश कर दिया है.

इस संबंध में उल्हासनगर के परिमंडल 4 के डीसीपी ने बताया कि सुभाष टेकड़ी साई बाबा नगर स्थित सोनगियाची वाड़ी इलाके में हत्या की वारदात हुई. मृतक का नाम ज्ञानेश्वर सोनवणे है. उन्होंने बताया कि रात के समय ज्ञानेश्वर सोनवणे और सुरेश शिंदे उर्फ सोनगिया साथ बैठकर शराब पी रहे थे. इसी दौरान मोबाइल फोन और ईयरफोन को लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया.

दोनों के बीच मोबाइल फोन और ईयरफोन को लेकर शुरू हुआ ये विवाद इस कदर बढ़ गया कि सुरेश ने चाकू मारकर ज्ञानेश्वर की हत्या कर दी. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया और तहकीकात शुरू कर दी. पुलिस ने आरोपी सुरेश को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया है.

दिनदहाड़े युवक की हत्या

उल्हासनगर के नेताजी चौक के बंगलों परिसर में पुरानी रंजिश में एक युवक की दिनदहाड़े हत्या कर दिए जाने की घटना सामने आई है. बताया जाता है कि सुशांत गायकवाड़ नामक युवक की पुरानी रंजिश में कुछ लोगों ने हत्या कर दी. पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर तहकीकात शुरू कर दी है.

(मिथिलेश गुप्ता के इनपुट के साथ)

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें