scorecardresearch
 

पंजाब में भी पकड़ा गया टेरर मॉड्यूल, हैंड ग्रेनेड-पिस्टल बरामद, पाकिस्तान से था कनेक्शन

दिल्ली के बाद अब पंजाब में भी टेरर मॉड्यूल पकड़ा गया है. इसे फिरोजपुर के ममदोट से संचालित किया जा रहा था. पकड़े गए संदिग्धों के पास से पुलिस ने दो हैंड ग्रेनेड, दो पिस्टल, 10 कारतूस और दो मैगजीन बरामद की है. बताया जा रहा है कि ये संदिग्ध पाकिस्तान से ड्रोन के जरिए हथियार मंगाते थे.

X
पूछताछ में पाकिस्तान का कनेक्शन भी सामने आया है. (प्रतीकात्मक तस्वीर) पूछताछ में पाकिस्तान का कनेक्शन भी सामने आया है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • फिरोजपुर के वसई गांव से पकड़े गए संदिग्ध
  • पाकिस्तान से आए हथियारों की करते थे डिलिवरी

राजधानी दिल्ली के बाद अब पंजाब में टेरर मॉड्यूल पकड़ा गया है. इसे फिरोजपुर के ममदोत सेसंचालित किया जा रहा था. पकड़े गए संदिग्धों के पास से पुलिस ने दो हैंड ग्रेनेड, दो पिस्टल, 10 कारतूस और दो मैगजीन बरामद की है. बताया जा रहा है कि ये संदिग्ध पाकिस्तान से ड्रोन के जरिए हथियार मंगाते थे.

जानकारी के मुताबिक, भारत-पाकिस्तान सीमा के नजदीक फिरोजपुर के वसई गांव से पुलिस ने स्लीपर सेल का भंडाफोड़ किया है. बताया जा रहा है कि एक युवक अपने पिता और अन्य साथियों के साथ मिलकर पाकिस्तान से आए हथियारों और गोला-बारूदों की डिलीवरी करता था. 

आरोपियों के पास से दो हैंड ग्रेनेड, दो पिस्टल, 10 कारतूस और दो मैगजीन बरामद की गई है. आरोपियों ने पुलिस को जानकारी दी है कि 13 बार पाकिस्तानी ड्रोन से उनके पास ये सब हथियार और गोला-बारूद पहुंचे थे. जिसके बाद इन हथियारों और गोला-बारूद को खेत में दबा दिया था.

पुलिस ने फिलहाल तमाम विस्फोटक और हथियारों को बरामद कर लिया है. सूत्रों के मुताबिक ये टेरर मॉड्यूल भी पंजाब में टिफिन बम की साजिश रचने वाले गुरमुख सिंह रोडे ने तैयार किया था. फिलहाल गुरमुख सिंह रोडे पंजाब पुलिस की गिरफ्त में है और लगातार एक के बाद एक खुलासे कर रहा है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें