scorecardresearch
 

मॉडल्स को बहाने से बुलाकर स्पाई कैमरे से खींचता था अश्लील फोटो, पुलिस वाले की खुली पोल

पुलिसवाले ने बेहद शातिर तरीके से कमरों में गुप्त कैमरे फिट किए थे. फोन चार्जर, घड़ी, लैपटॉप, टिश्यू बॉक्स, एयर फ्रेशनर तक को उसने खुफिया कैमरों में तब्दील कर रखा था. पुलिस रिपोर्ट में यह तक बताया गया है कि उसने अपने चश्मे में भी एक स्पाई कैमरा फिट किया हुआ था.

सांकेतिक फ़ोटो (क्रेडिट- गेटी) सांकेतिक फ़ोटो (क्रेडिट- गेटी)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पुलिस ऑफिसर के खिलाफ मॉडल ने की शिकायत
  • कोर्ट में सुनवाई के बाद पुलिसकर्मी भेजा गया जेल
  • मॉडल्स की अश्लील फ़ोटोज़ खींचने का आरोप

एक पुलिस ऑफिसर (Police Officer) को महिलाओं के आपत्तिजनक फोटो (Objectionable Photo) और वीडियोज शूट (Video) करने के मामले में जेल हुई है. उसकी करतूतों का खुलासा तब हुआ जब एक मॉडल ने उसके खिलाफ पुलिस में शिकायत की. जांच के बाद उसे जेल भेज दिया गया. 

दरअसल, ये मामला ब्रिटेन का है, जहां मेट्रोपॉलिटन पुलिस (Metropolitan Police) के कर्मी को मॉडल के आपत्तिजनक फोटोशूट केस में जेल की हवा खानी पड़ी. पुलिस ऑफिसर स्पाई कैमरा (Spy Camera) के जरिए गुपचुप तरीके से महिलाओं की आपत्तिजनक फोटो लेता था. 

‘मेट्रो यूके’ की रिपोर्ट के मुताबिक, जेल भेजे गए 40 वर्षीय पुलिस ऑफिसर का नाम नील कॉर्बेल (Neil Corbel) है. कोर्ट में सुनवाई के दौरान बताया गया कि उसने एक महिला से मॉडलिंग वेबसाइट के माध्यम से संपर्क साधा. कॉर्बेल ने मॉडल से न्यूड फोटोशूट के लिए कहा. उसने भरोसा दिया कि फोटोशूट के दौरान रिकॉर्डिंग नहीं होगी और केवल अपर बॉडी को शूट किया जाएगा. लेकिन मॉडल को वहां गुप्त कैमरा जो कि घड़ी में लगा था, नजर आ गया. इसके बाद मॉडल ने उसके खिलाफ पुलिस में शिकायत की.

रिपोर्ट के मुताबिक, कॉर्बेल बेहद शातिर तरीके से कमरों में गुप्त कैमरे फिट करता था. फोन चार्जर, घड़ी, लैपटॉप, टिश्यू बॉक्स, एयर फ्रेशनर तक को उसने खुफिया कैमरों में तब्दील कर रखा था. पुलिस रिपोर्ट में यह तक बताया गया है कि उसने अपने चश्मे में भी एक स्पाई कैमरा फिट किया हुआ था.

नील कॉर्बेल ने तीन सालों में कई महिलाओं को अपना शिकार बनाया था. मामले की सुनवाई के दौरान बताया गया कि कॉर्बेल के पास से करीब 50 महिलाओं के अश्लील वीडियो और फोटो मिले हैं. फिलहाल कोर्ट ने सभी दलीलों को सुनने के बाद पुलिस अधिकारी नील कॉर्बेल को दोषी करार दे दिया है. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें