scorecardresearch
 

हत्या के मामले में आरोपी ओलंपिक पदक विजेता सुशील कुमार फरार

हत्या के मामले में आरोपी ओलंपिक पदक विजेता पहलवान सुशील कुमार फरार बताया जा रहा है. दिल्ली पुलिस ने सुशील कुमार को पकड़ने के लिए दिल्ली एनसीआर के साथ ही दूसरे राज्यों में भी छापेमारी की है.

X
ओलंपियन सुशील कुमार (फाइल फोटोः पीटीआई)
ओलंपियन सुशील कुमार (फाइल फोटोः पीटीआई)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही दिल्ली पुलिस
  • छत्रसाल स्टेडियम में हुई झड़प में 1 की हुई थी मौत

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में 5 मई को पहलवानों के दो गुटों में बिना दंगल के ही दंगल हो गया था. मॉडल टाउन थाना क्षेत्र के छत्रसाल स्टेडियम में पहलवानों के दो गुट भिड़ गए थे. दो गुटों में हुई इस भिड़ंत में पांच लोग घायल हो गए थे. पांच में से एक पहलवान ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया था. इस मामले की एफआईआर में ओलंपिक पदक विजेता पहलवान सुशील कुमार का नाम भी सामने आया.

दिल्ली के मॉडल टाउन थाने की पुलिस ने सुशील कुमार की तलाश में कई जगह रेड डाली लेकिन उसके हाथ खाली हैं. हत्या के मामले में आरोपी ओलंपिक पदक विजेता पहलवान सुशील कुमार फरार बताया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक दिल्ली पुलिस ने सुशील कुमार को पकड़ने के लिए दिल्ली एनसीआर के साथ ही दूसरे राज्यों में भी छापेमारी की है.

दिल्ली पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों ने आजतक को बताया कि ओलंपिक पदक विजेता सुशील कुमार के हत्याकांड में शामिल होने के सबूत हैं. अधिकारियों के मुताबिक इस मामले में पुलिस सुशील कुमार के ससुर सतपाल सिंह के साथ करीब दर्जन भर लोगों से पूछताछ कर चुकी है. सुशील कुमार इस मामले में अपना नाम आने के बाद से ही अंडरग्राउंड चल रहा है.

दिल्ली पुलिस के सूत्रों की मानें तो छत्रसाल स्टेडियम में हुए झगड़े की वजह प्रॉपर्टी का विवाद था. प्रॉपर्टी विवाद में ही हिंसा हुई और हत्या हुई. बता दें कि यह घटना 5 मई की है. दिल्ली पुलिस सुशील कुमार की तलाश में जुटी हुई है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें