scorecardresearch
 

मंदसौरः इसलिए हुआ था 12 साल के मासूम का कत्ल, वजह जानकर पुलिस भी हैरान

पुलिस को 11 नवंबर को सूचना मिली थी कि ढाबला गुर्जर गांव के खेत मे एक बच्चे की लाश पड़ी है. इसके बाद पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी. जांच में पुलिस को जो सबूत मिले उसके आधार पर पुलिस ने संजू, निर्मल राजू और एक नाबालिग लड़के को गिरफ्तार किया.

पुलिस ने चोरी किया गया बकरा और पैसे बरामद कर लिए हैं पुलिस ने चोरी किया गया बकरा और पैसे बरामद कर लिए हैं
स्टोरी हाइलाइट्स
  • बकरे के लिए हुई नाबालिग की हत्या
  • हत्या से पहले आरोपियों ने की 2 दिन तक रेकी
  • पत्थर से सिर कुचलकर की थी मासूम की हत्या

मध्य प्रदेश के मंदसौर में पुलिस ने एक ब्लाइंड मर्डर की गुत्थी को सुलझा लिया है. इस मामले में 12 साल के बच्चे की हत्या के पीछे जो वजह सामने आई है, उसे सुनकर हर कोई हैरान है. दरअसल, मासूम लड़के की हत्या सिर्फ एक बकरे की वजह से हुई थी. 

दरअसल, पुलिस को 11 नवंबर को सूचना मिली थी कि ढाबला गुर्जर गांव के खेत में एक बच्चे की लाश पड़ी है. इसके बाद पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी. जांच में पुलिस को जो सबूत मिले उसके आधार पर पुलिस ने संजू, निर्मल राजू और एक नाबालिग लड़के को गिरफ्तार किया. आरोपियों से पूछताछ में हत्या की वजह जानकर हर कोई हैरान रह गया. हत्यारों ने पूछताछ में बताया कि उन्होंने बकरा चोरी का विरोध करने पर बच्चे की हत्या की थी. 

आरोपियों ने बताया कि उन्होंने मृतक कालू को एक हष्ट पुष्ट बकरा चराते हुए देखा था. जिसके बाद उन्होंने बकरा चुराने की योजना बनाई. उन्होंने बकायदा इसके लिए कालू की 2 दिन तक रेकी भी की. इसके बाद मौका मिलने पर उन्होंने सुनसान जगह पर कालू को रोक कर उससे बकरा छीनने की कोशिश की तो वो शोर मचाने लगा. 

देखें: आजतक LIVE TV

शोर सुनकर लोग इकट्ठा ना हो जाए इस डर से संजू ने पहले तो कालू का मुंह दबाकर उसे नीचे पटका और फिर सीने पर मुक्के मारकर उसे बेहोश कर दिया. इसके बाद संजू को लगा कि कालू होश में आने पर उनकी करतूत सबको बता देगा तो उसने पास में ही पड़ा करीब 12 किलो वजनी पत्थर उठाया और कालू के सिर पर दे मारा. जिससे मौके पर ही कालू की मौत हो गई. 

इसके बाद संजू बकरे को लेकर दूसरे एक गांव में गया और 3500 रुपये में बकरे को बेच दिया. पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर चुराया गया बकरा और 3500 रुपये भी बरामद कर लिए हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें