scorecardresearch
 

ससुराल से पैसा लेकर गर्लफ्रेंड पर लुटाता था आरिफ, आयशा की मौत का ग़म नहीं

जिस आरिफ के लिए आयशा ने हंसते हंसते जान दे दी. उस आरिफ़ को आयशा के मरने का रत्तीभर भी अफसोस नहीं है. गम तक नहीं है. जब उसे गिरफ्तार किया गया, तब भी उसके चेहरे पर शिकन नहीं थी. मानों वो इसी बात का इंतज़ार ही कर रहा था कि आयशा उसकी ज़िंदगी से चली जाए.

आरोपी पति आरिफ को अपनी पत्नी आयशा के मरने का अफसोस भी नहीं है आरोपी पति आरिफ को अपनी पत्नी आयशा के मरने का अफसोस भी नहीं है
स्टोरी हाइलाइट्स
  • आयशा के सामने ही गर्लफ्रेंड से बात करता था पति
  • पति आरिफ की बेवफाई से टूट गई थी आयशा
  • साबरमती रिवर फ्रंट से नदी में कूदकर की खुदकुशी

अहमदाबाद की 23 वर्षीय बेटी आयशा को लेकर अब कई नए खुलासे हुए हैं. तीन साल पहले जब आयशा की शादी हुई थी, तो उसके पिता ने एक घर बेच दिया था ताकि बेटी की शादी धूमधाम से हो सके. लेकिन आयशा के शौहर आरिफ का मन फिर भी नहीं भरा. वो लगातार दहेज की मांग करता था, ताकि वो पैसा वो अपनी गर्लफ्रेंड पर लुटा सके. 

जिस आरिफ के लिए आयशा ने हंसते हंसते जान दे दी. उस आरिफ़ को आयशा के मरने का रत्तीभर भी अफसोस नहीं है. गम तक नहीं है. जब उसे गिरफ्तार किया गया, तब भी उसके चेहरे पर शिकन नहीं थी. मानों वो इसी बात का इंतज़ार ही कर रहा था कि आयशा उसकी ज़िंदगी से चली जाए और वो जिस लड़की पर लुटाने के लिए आयशा के घरवालों से पैसे लेता था, उसके साथ अपनी नई ज़िंदगी शुरू कर सके. 

दरअसल,आरिफ ने आयशा से शादी ज़रूर की थी. लेकिन उसका राजस्थान की ही एक और लड़की से अफेयर था. वो आयशा के सामने ही अपनी गर्लफ्रेंड से वीडियो कॉल पर बात करता था. और जो पैसे वो आयशा के घरवालों से दहेज के नाम पर लेता था, वो अपनी इसी प्रेमिका पर लुटाता था. इसी वजह से आयशा डिप्रेशन में थी. मगर उसकी ज़िंदगी की उम्मीद तब टूट गई, जब पेट में ही आयशा के बच्चे की मौत हो गई. 

सिर्फ आरिफ ही नहीं आयशा के ससुरालवालों को भी उसके मरने का रत्ती बराबर अफसोस नहीं था. जबकि दोनों परिवारों की रिश्तेदारी आयशा और आरिफ की शादी से पहले भी थी. मगर पूरा का पूरा परिवार आयशा की मय्यत पर जाने के बजाए, 26 फरवरी को ही अपने एक रिश्तेदार की शादी में सिरोही चला गया था. शादी में बाकी लोग आयशा की मौत पर अफसोस और उसके ससुराल वालों की मौजूदगी पर हैरानी जता रहे थे. ऐसे में आरिफ के परिवार को शादी बीच में ही छोड़कर निकलना पड़ा.

आपको बता दें कि अहमदाबाद के साबरमती रिवर फ्रंट से नदी में कूदकर आत्महत्या करने वाली आयशा का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ही हरकत में आई थी. पुलिस ने इस मामले में शिकायत दर्ज करते हुए राजस्थान के पाली से आयशा के पति आरिफ को गिरफ्तार किया था. आरिफ की गिरफ्तारी के बाद से पुलिस अब सभी पहलुओं की जांच कर रही है. अब तक आयशा की आत्महत्या को लेकर पुलिस के सामने कई खुलासे हो चुके हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें