scorecardresearch
 

ट्रक के नीचे आई बाइक के पीछे बैठी युवती, मौके पर ही मौत, हादसा CCTV में रिकॉर्ड

बाइक पर बैठी युवती हाईवा ट्रक के नीचे आ गई, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. हादसे की ये पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई.

X
बाइक में टक्कर मारता ट्रक. बाइक में टक्कर मारता ट्रक.
स्टोरी हाइलाइट्स
  • बाइक पर जा रहे युवक-युवती ट्रक की चपेट में आए
  • सीसीटीवी में कैद हुई लाइव मौत, युवती के ऊपर से न‍िकल गया था ट्रक

छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर शहर से द‍िल दहला देने वाली खबर आई जहां एक ट्रक ने बाइक पर पीछे बैठी युवती को कुचल द‍िया ज‍िससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. सोमवार की यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई.

शहर के हृदय स्थल बनारस चौक से गांधी चौक की ओर ट्रक आ रहा था. इसी दौरान बाइक सवार युवक और युवती बनारस रोड की ओर से अंबिकापुर में एंट्री कर रहे थे. युवक से बाइक का नियंत्रण छूट गया जिससे युवती हाईवा ट्रक के पहियों के नीचे आ गई.

पह‍ियों के नीचे आई बाइक.
पह‍ियों के नीचे आई बाइक.

सड़क दुर्घटना में युवती की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. पूरे घटनाक्रम को सीसीटीवी के माध्यम से देखा जा सकता है. पुलिस ने वाहन चालक को गिरफ्तार कर लिया है.

बड़ी मुश्क‍िल से अस्पताल भेजा गया शव 

दुर्घटना के दौरान पुलिस व आम जनता के बीच धक्का-मुक्की हुई. पब्लिक मृतका के शव को सड़क पर रखकर मुआवजे की मांग कर रही थी, किसी तरह पुलिस ने बड़ी मुश्किल से शव को अस्पताल भेजा.  

युवती को कुचलकर आगे बढ़ गया ट्रक.
युवती को कुचलकर आगे बढ़ गया ट्रक.

गांधीनगर थाने के थाना प्रभारी बैजनाथ राय पैकरा ने बताया क‍ि एक लड़का अपनी मोटरसाइकिल पर पीछे लड़की को बैठाकर मनेंद्रगढ़ रोड की ओर जा रहा था, तभी अचानक बनारस रोड से आ रहे हाईवा ट्रक ने अंबेडकर चौक पर मोटरसाइकिल सवार युवक युवती को अपने चपेट में ले लिया जिससे लड़की की मौके पर ही मौत हो गई. 

इनपुट-अंब‍िकापुर से सुम‍ित स‍िंह की र‍िपोर्ट 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें