scorecardresearch
 

MP: पति की हत्या की आरोपी पत्नी और उसका प्रेमी गिरफ्तार, 5 साल की बेटी भी गई साथ

बैतूल कोतवाली पुलिस ने हत्या के मामले में मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी को बुधवार को गिरफ्तार किया. पत्नी कमलती की पांच साल की बेटी है, उसे भी जेल भेज दिया गया.

X
आरोपी पत्नी और उसका प्रेमी आरोपी पत्नी और उसका प्रेमी
स्टोरी हाइलाइट्स
  • बैतूल में पति की हत्या की आरोपी पत्नी को जेल
  • पांच साल की बेटी मां के साथ जेल गई

मध्य प्रदेश के बैतूल जिले में पति के कत्ल के आरोप में पुलिस ने पत्नी को गिरफ्तार किया है. मां के साथ 5 साल की बच्ची को भी जेल भेज दिया गया है. दरअसल बच्ची की देखरेख करने वाला कोई नहीं था. इसी को देखते हुए कोर्ट ने मानवीय आधार पर बच्ची को भी मां के साथ जेल भेजा है. बैतूल कोतवाली पुलिस ने हत्या के मामले में मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी को बुधवार को गिरफ्तार किया. आरोपी पत्नी कमलती की पांच साल की बेटी है और इसकी देखरेख करने वाला कोई नहीं है. जिसके कारण पांच साल की बच्ची को भी जेल जाना पड़ा.

नाले में मिला था शव

दरअसल कोतवाली में बीते तीन अप्रैल को राजु सिंह धुर्वे ने शिकायत दर्ज कराई थी कि उनके भाई मृतक अमर (35) का शव सोनाघाटी में नाली में पड़ा मिला. इस मामले में थाना कोतवाली बैतूल में एफआईआर दर्ज की गई. पुलिस ने जांच के दौरान मृतक की पत्नी की कॉल डिटेल निकाली, जिससे हत्या से जुड़े तथ्य मिले. मृतक की पत्नी से पूछताछ में पता चला कि कमलती धुर्वे और महेश इवने एक दूसरे से प्रेम करते थे. कमलती और उसके प्रेमी ने मिलकर अमर सिंह की हत्या करने की योजना बनाई.

2 अप्रैल को की थी हत्या 

कमलती धुर्वे और उसका प्रेमी महेश 2 अप्रैल को अमर सिंह को दारू पिलाने के बहाने जंगल लेकर गए. पहले अमर को दारू पिला कर बेहोश कर दिया इसके बाद उसके पेट पर लात घूंसों से वार कर उसकी हत्या कर दी. उसका शव दिन भर जंगल में पड़ा रहा और उसके बाद रात में बाइक पर लाश रखकर लाए और सोनाघाटी पेट्रोल पंप के सामने नाली में फेक दी. दोनों आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है. पुलिस ने दोनों आरोपियों को मेडिकल कराने के बाद न्यायालय में पेश किया, जिसमें न्यायालय ने आरोपी पत्नी को उसकी पांच साल की बेटी के साथ जेल भेज दिया और आरोपी प्रेमी महेश इवने को पुलिस ने रिमांड पर लिया है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें