scorecardresearch
 

नोएडा: शादीशुदा प्रेमिका की हत्या का आरोपी एक साल बाद अरेस्ट, छोड़कर जाने से था नाराज

प्रेमी गोपाल ने कई बार जूली को अपने साथ रहने के लिए मनाने की कोशिश की, लेकिन वह तैयार नहीं हुई. गोपाल जूली से शादी करना चाहता था लेकिन वह तैयार नहीं थी.

हत्या का आरोपी प्रेमी अरेस्ट हत्या का आरोपी प्रेमी अरेस्ट
स्टोरी हाइलाइट्स
  • शख्स ने पिछले साल शादीशुदा प्रेमिका की हत्या की थी
  • असम के इस शख्स को नोएडा पुलिस ने पकड़ा

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की नोएडा पुलिस ने अपनी प्रेमिका की हत्या करने वाले शख्स को एक साल बाद गिरफ्तार कर लिया है. नोएडा में 16 जून 2020 को शख्स महिला की हत्या करके फरार था. यह घटना बीटा-2 क्षेत्र की है. शख्स इस बात से नाराज था कि प्रेमिका अपने पति को छोड़कर हमेशा के लिए उसके साथ रहने नहीं आई.

नोएडा पुलिस (Noida Police) के मुताबिक, उन्नाव के रहने वाला सरोज कुमार ग्रेटर नोएडा में शेफ का काम करता था. 2011 में उसने असम की रहने वाली जूली नाम की महिला से कोर्ट मैरिज की थी, लेकिन कुछ ही दिनों बाद जूली नाम की इस महिला का असम के रहने वाले गोपाल के साथ अफेयर हो गया. इस दौरान जूली गोपाल के साथ करीब 2 महीने तक रही लेकिन उसके बाद वह अपने पति सरोज के पास लौट आई. जूली और सरोज की 7 वर्ष की बेटी और 4 साल का बेटा भी है.

इस दौरान प्रेमी गोपाल ने कई बार जूली को अपने साथ रहने के लिए मनाने की कोशिश की, लेकिन वह तैयार नहीं हुई. गोपाल जूली से शादी करना चाहता था लेकिन वह तैयार नहीं थी. इससे नाराज होकर 16 जून 2020 की रात गोपाल के जूली के घर जाकर उसकी हत्या कर दी थी. पति सरोज कुमार ने इस मामले में मुकदमा दर्ज करवाया था. सर्विलांस टीम की मदद से सोमवार 19 जुलाई को पुलिस ने फरार आरोपी गोपाल गौर को असम से गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें